Jharkhand News: झारखंड के लातेहार में पुलिस हवालात में युवक ने दम तोड़ा, परिजनों ने लगाया प्रताड़ना का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1932897

Jharkhand News: झारखंड के लातेहार में पुलिस हवालात में युवक ने दम तोड़ा, परिजनों ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

Jharkhand News: झारखंड के लातेहार जिले के चंदवा थाने के हवालात में चोरी के एक आरोपी की संदिग्ध स्थिति में मौत पर विवाद खड़ा हो गया है. मृत व्यक्ति का नाम कैलाश सिंह है.  चंदवा थाने के हवालात में मरनेवाले शख्स के परिजनों का आरोप है कि उसकी मौत पुलिस प्रताड़ना की वजह से हुई है.

फाइल फोटो

रांची: Jharkhand News: झारखंड के लातेहार जिले के चंदवा थाने के हवालात में चोरी के एक आरोपी की संदिग्ध स्थिति में मौत पर विवाद खड़ा हो गया है. मृत व्यक्ति का नाम कैलाश सिंह है. 

चंदवा थाने के हवालात में मरनेवाले शख्स के परिजनों का आरोप है कि उसकी मौत पुलिस प्रताड़ना की वजह से हुई है. लातेहार के एसडीएम परवेज आलम ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक टीम गठित की गई है. 

ये भी पढ़ें- लालू से दूरी और नीतीश से करीबी, आखिर बिहार में आनंद मोहन क्या कमाल करने वाले हैं!

कैलाश सिंह को गुरुवार को चोरी के एक मामले में पकड़ा गया था. गुरुवार देर शाम उसे पुलिस ने अचेत अवस्था में हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया.  शुक्रवार को उसका पोस्टमार्टम लातेहार जिला हॉस्पिटल में कराया गया.  इसके लिए प्रशासन के निर्देश पर सिविल सर्जन ने तीन डॉक्टरों की टीम गठित की थी.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में खौफ का साया! बदमाशों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम

मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में पोस्टमार्टम के बाद शव घर वालों को सौंप दिया गया. लातेहार के एसपी अंजनी अंजन ने कहा है कि पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने से मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news