होली में रंग लगाने से रोका, तो हुड़दंगियों ने की महिला की पीट-पीट कर हत्या, इलाके में तनाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1601999

होली में रंग लगाने से रोका, तो हुड़दंगियों ने की महिला की पीट-पीट कर हत्या, इलाके में तनाव

मुरारी सिंह ने पुलिस को बताया कि पप्पू मंडल, ललित मंडल, सुभाष मंडल, रंजीत मंडल, हीरा लाल मंडल और नीलम देवी ने उनकी मां को पीटा. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के गोड्डा जिले में रंग लगाने के विवाद में 65 वर्षीय महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. महिला बलबड्डा थाना क्षेत्र के अमौर नीमा गांव की रहने वाली थी. बताया गया कि होली पर कुछ लोग हुड़दंग मचा रहे थे. इसी दौरान कुछ लोग मुरारी सिंह नाम के शख्स के घर पहुंच कर रंग लगाने के लिए जोर जबर्दस्ती करने लगे.

जानें क्या है पूरा मामला

मुरारी सिंह की मां बुच्ची देवी ने जबरदस्ती कर रहे लोगों को मना किया, लेकिन हुड़दंगी मानने को तैयार नहीं थे. इसके बाद विवाद बढ़ गया और नशे में धुत्त लोगों ने महिला को पीट-पीटकर मार डाला. इसके बाद सभी लोग मौके से फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गयी है. मुरारी सिंह ने कहा कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं था. हुड़दंग कर रहे लोगों ने मेरी मां की जान ले ली.

पुलिस ने शुरू की जांच

मुरारी सिंह ने पुलिस को बताया कि पप्पू मंडल, ललित मंडल, सुभाष मंडल, रंजीत मंडल, हीरा लाल मंडल और नीलम देवी ने उनकी मां को पीटा. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है. पुलिस इन सभी की गिरफ्तारी के लिए छापे मार रही है.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news