Twitter Trend: ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा '#कटिहार_नरसंहार'? जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement

Twitter Trend: ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा '#कटिहार_नरसंहार'? जानिए क्या है पूरा मामला

Bihar Crime: आज ट्विटर पर '#कटिहार_नरसंहार' ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, बिहार के कटिहार में कुछ दिनों पहले एक ऐसी घटना हुई थी. इस घटना में कई लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है, हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक पुलिस ने नहीं की है. 

Twitter Trend: ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा '#कटिहार_नरसंहार'? जानिए क्या है पूरा मामला

पटनाः Bihar Crime: आज ट्विटर पर '#कटिहार_नरसंहार' (Katihar Narsanhar) ट्रेंड (Twitter Trend) कर रहा है. दरअसल, बिहार के कटिहार में कुछ दिनों पहले एक ऐसी घटना हुई थी. इस घटना में कई लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है, हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक पुलिस ने नहीं की है. इसी मामले में नाराजगी का एक वीडियो आज ट्विटर पर वायरल हो रही है. चलिए आपको बताते कि आखिर कटिहार में ऐसा क्या हुई, जिसके वजह से आज '#कटिहार_नरसंहार' ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. 

1 दिसंबर को हुआ था गैंगवार 
जानकारी के मुताबिक 1 दिसंबर को बिहार के कटिहार में सुबह गैंगवार की घटना हुई. इस घटना में पहले 5 लोगों के मरने की खबर सामने आई, फिर ट्विटर पर सात लोगों के मारे जाने का दावा किया जा रहा है. यह गैंगवार कटिहार के बरारी थाना क्षेत्र के बकिया दियारा इलाके का बताया जा रहा है. 

दो गुटों में वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी  
जानकारी के मुताबिक ये गोलीबारी मोहन ठाकुर और सुनील यादव के बीच हुई थी. स्थानीय लोगों की मानें तो दियारा क्षेत्र में पूर्व में भी कई बार इस तरह की घटनाएं हो चुकी है. गोलीबारी की घटना यहां बराबर होती रहती है. 

तीन थानें की पुलिस कर रही अपराधी की तलाश 
इस मामले में कटिहार पुलिस के एसपी जितेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अक्सर अपराधी आपस में लड़ते-भिड़ते रहे हैं. इस मामले में तीन थानों की पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है. इसके लिए पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चल रहा है. एसपी जितेंद्र कुमार ने आगे बताया कि अपराधी भागलपुर-झारखंड के साहिबगंज और बरारी सेमापुर के नजदीक होने का फायदा उठाते हैं. वहीं इस इलाके के सभी किसान अपने परिवार वालों के साथ पलायन कर चुके है. इस मामले में वहां के स्थानीय लोगों की मानें तो वहां सोना उपजने वाली जमीन पर बंदूक से कब्जा हो रखा है. 

यह भी पढ़ें- पप्पू यादव ने आगामी चुनाव को लेकर की बैठक, कार्यकर्ताओं को दिए जरूरी निर्देश

Trending news