Bihar Police:सीवान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी की 14 मोटरसाइकिल बरामद, 4 युवक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2125183

Bihar Police:सीवान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी की 14 मोटरसाइकिल बरामद, 4 युवक गिरफ्तार

Bihar Police: सीवान पुलिस ने चोरी के 14 मोटरसाइकिल को बकामद करने के साथ साथ 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है

सीवान पुलिस को बड़ी सफलता

सीवान: सीवान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सीवान पुलिस ने चोरी की 14 मोटरसाइकिल को बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ 4 युवकों को भी गिरफ्तार किया है. आंसाव थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की है. चोरी की बाइक बेचने के दौरान चारों युवकों की गिरफ्तारी की गई है. बाईकों को करकट नुमा मकान में छुपाई गई थी. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. सीवान एसपी अमितेश कुमार ने प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी है.

एसपी ने बताया कि आंसाव थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आंसाव पोखरा प्राथमिक विद्यालय के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार चार युवक चोरी के मोटरसाइकिल को खरीद बिक्री करने के लिए पहुंचे हुए हैं. जिसको लेकर आंसाव थाना की टीम दलबल के साथ मौके पर पहुंची तो पुलिस की गाड़ी को देखकर चारों युवक भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने चारों युवकों को खदेड़ कर पकड़ लिया. जब पुलिस टीम ने सख्ती से पूछताछ किया तो पता चला की इनके पास खड़ी दोनों बाइकें चोरी की है. इसके अलावा चोरी की और भी कई गाड़ियां रघुनाथपुर के खुजवा गांव के रहने वाले राजन कुमार के घर पर मौजूद है.

पुलिस टीम ने इनके निशानदेही पर राजन कुमार के घर पर छापेमारी कर 12 बाइकों को बरामद किया है. वहीं आरोपी राजन कुमार घर से फरार हो गया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार युवकों की पहचान आंसाव के डेहुरा निवासी अशोक यादव के पुत्र प्रिंस यादव, सुरेश राम के पुत्र रामबचन राम,पचरुखी के मंद्रपाली निवासी अनवर हुसैन के पुत्र आबिद अनवर हुसैन और रघुनाथपुर के खुजवा गांव निवासी प्रभुनाथ राम के पुत्र विनोद कुमार राम के रूप में हुई है.

इनपुट- अमित सिंह

ये भी पढ़ें- PM Modi: 2 मार्च को पीएम मोदी का बिहार दौरा, सीएम नीतीश भी रहेंगे साथ, कई मेगा प्रोजेक्ट का करेंगे शिलान्यास

Trending news