Jehanabad News: जहानाबाद में बदमाशों ने SDO को मारी गोली, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1955473

Jehanabad News: जहानाबाद में बदमाशों ने SDO को मारी गोली, हालत गंभीर

Jehanabad Crime News: घायल एसडीओ कुमुद कुमार जीतन राम मांझी की पार्टी 'हम' के राष्ट्रीय सचिव पंपी शर्मा के बेटे हैं. परिजनों ने जहानाबाद एसपी के खिलाफ अपनी नाराजगी जताई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jehanabad Crime News: बिहार में बेखौफ बदमाशों का तांडव देखने को मिल रहा है. बदमाश अब बड़े-बड़े अधिकारियों को भी नहीं छोड़ रहे हैं. वे अब उनके साथ भी लूटपाट और गोलीबारी जैसी घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जहानाबाद जिले से सामने आया है, यहां बदमाशों ने लूटपाट के दौरान भवन निर्माण विभाग के एक एसडीओ को गोली मार दी. ये घटना एनएच 83 पर परसबीघा थाना क्षेत्र के नौरू गांव के पास की बताई जा रही है. उन्हें तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने शनिवार (11 नवंबर) की शाम 7 बजे के करीब एनएच 83 पर परसबीघा थाना क्षेत्र के नौरू गांव के पास लूटपाट की. इस दौरान उन्होंने एक एसडीओ को भी अपना निशाना बनाया. बदमाशों ने उन्हें रोककर लूटपाट की और विरोध करने पर तीन गोलियां मार दीं. जिनमें एक गोली उनके पीठ पर लगी है. घायल व्यक्ति का नाम कुमुद रंजन बताया जा रहा है, जो भवन निर्माण विभाग में एसडीओ हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: दीपावली से पहले इस परिवार में पसरा मातम, बेगूसराय में बीएसएफ जवान की हत्या

वह अभी अरवल में तैनात हैं और शनिवार शाम को भी अपनी बाइक से ड्यूटी से वापस घर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि अपराधियों की गोली से घायल होकर कुमुद रंजन सड़क के किनारे गिर गए थे, इसी बीच सड़क से गुजर रहे एक बाइक वाले की उनपर नजर पड़ी तो उसने उन्हें जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंचाया. जिस युवक ने अफसर को अस्पताल पहुंचाया है, उसका नाम अमित कुमार है.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बिहार में गोली मारकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

बता दें कि घायल एसडीओ कुमुद कुमार जीतन राम मांझी की पार्टी 'हम' के राष्ट्रीय सचिव पंपी शर्मा के बेटे हैं. परिजनों ने जहानाबाद एसपी के खिलाफ अपनी नाराजगी जताई है. एसडीओ कुमुद शर्मा के परिजन चुन्नू शर्मा ने आरोप लगाया कि घटना के बाद कई बार फोन करने के बाद भी जहानाबाद के एसपी ने फोन नहीं उठाया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद जहानाबाद के एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है.

Trending news