Saharsa:असामाजिक तत्वों ने जलाया मंदिर के पास लगा हुआ झंडा, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2090579

Saharsa:असामाजिक तत्वों ने जलाया मंदिर के पास लगा हुआ झंडा, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

 Saharsa Crime News: बिहार के सहरसा से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां सदर थाना क्षेत्र के हटियागाछी स्थित संकटमोचन हनुमान मंदिर के पास लगे झंडे को असामाजिक तत्वों ने जला दिया.

असामाजिक तत्वों ने जलाया मंदिर के पास लगा हुआ झंडा

सहरसा: Saharsa Crime News: बिहार के सहरसा से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां सदर थाना क्षेत्र के हटियागाछी स्थित संकटमोचन हनुमान मंदिर के पास लगे झंडे को असामाजिक तत्वों ने जला दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मंदिर के समीप भारी संख्यां में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और विरोध प्रदर्शन करने लगे. 

मौके पर पहुंची पुलिस

इधर घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्यां में पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान जिले के डीएम वैभव चौधरी और एसपी हिमांशु भी मौके पर पहुंचकर समाज के सभी गणमान्य लोगों से बातचीत करके मामले को किसी तरह शांत कराया और असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर जल्द कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया. 

इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते देर रात एक अज्ञात व्यक्ति ने मंदिर के बगल में लगे झंडे को जला दिया सुबह जब मंदिर के पुजारी आए तो उन्होंने इसकी जानकारी मंदिर कमिटी को दी फिर देखते - देखते लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और सड़क जाम करके प्रदर्शन करने लगे. 

इधर मौके पर पहुंचे जिले के एसपी ने पूरे मामले को लेकर कहा है कि सूचना मिली थी कि असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल को बिगाड़ने ने की कोशिश की गई है, सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची लोगों ने भी इस बात को समझा और लोगों के सहयोग से मामले को शांत कराया गया. 

इस तरह की घटना करने वाले तत्व को चिन्हित किया जा रहा है, आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है, जांच की जा रही है जल्द ही ऐसे तत्व पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मंदिर के पास पुलिस की टीम कैंप कर रही है. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो जल्द से अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

Trending news