Bhagalpur: 2 दिन से लापता महिला का शव मिलने से भड़की पब्लिक, जमकर बवाल, पुलिस-पत्रकारों को पीटा
Advertisement

Bhagalpur: 2 दिन से लापता महिला का शव मिलने से भड़की पब्लिक, जमकर बवाल, पुलिस-पत्रकारों को पीटा

Bhagalpur News in Hindi: भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत रंगरा थाना क्षेत्र में भारी बवाल हुआ है. लोगों ने पुलिस जीप के साथ साथ बाइक व पंचायत समिति के कार में आग लगा दी. आक्रोशित लोगों ने पत्रकारों के साथ मारपीट भी की. इसके अलावा उन्होंने पुलिस को भी खदेड़ दिया.

नवगछिया में भारी बवाल

भागलपुर: Bhagalpur News in Hindi: भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत रंगरा थाना क्षेत्र में भारी बवाल हुआ है. लोगों ने पुलिस जीप के साथ साथ बाइक व पंचायत समिति के कार में आग लगा दी. आक्रोशित लोगों ने पत्रकारों के साथ मारपीट भी की. इसके अलावा उन्होंने पुलिस को भी खदेड़ दिया. लोगों ने कई लोगों के फोन को फेंक दिया. 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल रंगरा के वार्ड 9 की रहने वाली महिला शोभा देवी शुक्रवार से लापता थी. वह दूध बेचने के लिए रंगरा के ही कारू मिश्र के घर गयी थी जिसके बाद से वह लापता थी. आज सुबह वार्ड 9 में सड़क किनारे महिला का शव मिला, जिसके बाद लोग आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा मचाया.

इधर सूचना पर जब रंगरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों में पुलिस को खदेड़ दिया. गुस्साई भीड़ ने पुलिस गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बलों को मौके पर तैनात किया गया, उसके बावजूद लोग और उग्र हो गए, जिसके जवाब में पुलिस ने कई राउंड फायरिंग की है. मौके पर स्थिति तनावपूर्ण है. 

गुस्साए लोग महिला का शव उठाने नहीं दे रहे हैं. पुलिस लगातार लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है. इस मौके पर बीएमपी, सिएट कमांडो व कई थानों की पुलिस व महिला पुलिस को तैनात किया गया है. एसपी पूरण झा मौके पर पहुंचे. 

स्थानीय लोगों के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में लापरवाही बरती है. उन्होंने इस मामले को दर्ज भी नहीं किया था, जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूटा है. एसपी पूरण झा ने बताया कि लॉ एंड ऑर्डर को ख़राब करने की कोशिश की गई थी, लेकिन हालात पर काबू पा लिया गया है. थाना के तरफ से अगर कोई लापरवाही हुई है तो पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई होगी. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस वाहन में आग लगाई गई है. इस पर अलग से मामला दर्ज किया जाएगा और उस पर कार्रवाई की जाएगी.  पुलिस के तरफ से फायरिंग की सूचना नहीं है. मामले में कार्रवाई की जा रही है. स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है. 

Trending news