जेल में बनाया गया था तनिष्क शोरूम को लूटने का प्लान, 4 लाइनर चढ़ गए पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2361978

जेल में बनाया गया था तनिष्क शोरूम को लूटने का प्लान, 4 लाइनर चढ़ गए पुलिस के हत्थे

Purnia Tanishq Robbery: पूर्णिया पुलिस ने 31 जुलाई, 2024 दिन बुधवार को तनिष्क लूटकांड मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस ने बताया कि लूट की साजिश सुबोध सिंह गिरोह का है. वह इस वक्त पटना के बेऊर जेल में बंद है. पुलिस ने बताया कि सुबोध सिंह ने जेल में रहते हुए लूट प्लान किया था.

लूट मामले में चार लाइनर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Purnia Tanishq Robbery: पूर्णिया पुलिस ने तनिष्क शोरूम में हुए लूट कांड के मामले में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पूर्णिया पुलिस के अनुसार, यह चारों लाइनर की भूमिका निभा रहे थे. पुलिस ने तीन आरोपियों को पूर्णिया के अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया है. वहीं, एक बदमाश को अररिया से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से दो देसी कट्टा, कारतूस और लूट कांड में प्रयोग किया गया तीन बाइक बरामद किया है.

पुलिस के अनुसार, इस लूट कांड का मास्टरमाइंड सुबोध सिंह है, जो वर्तमान में बेउर जेल में बंद है. इस लूट की योजना को पटना के बेउर जेल में बनाया गया था. इसमें पूर्णिया का कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह भी शामिल है. 

पूर्णिया एसपी ने बताया कि जब बिट्टू सिंह को बेऊर जेल भेजा गया था तब बिट्टू सिंह सुबोध सिंह के संपर्क में आया था, जिसके बाद सुबोध सिंह और बिट्टू सिंह ने मिलकर तनिष्क लूटकांड करने की पूरी प्लानिंग की थी.

वही, लूटकांड में शामिल अभी तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, न ही ज्वेलरी बरामद हुई है. हालांकि, सभी लाइनर के पकड़े जाने के बाद पुलिस जल्द ही मुख्य अपराधी तक पहुंचने का दावा कर रही है.

कब हुई थी लूट जानिए

बता दें कि पूर्णिया में दिनदहाड़े तनिष्क ज्वेलर्स शोरूम में डकैती की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया. 26 जुलाई, दिन शुक्रवार को करीब 6 की संख्या में आए बदमाश शोरूम में घुसे और लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे. दिनदहाड़े हुई वारदात से पुलिस महकमे और कारोबारियों में हड़कंप मच गया था. पुलिस लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार बदमाशों को पकड़ने के प्रयास में लगी है.

TAGS

Trending news