पटना पुलिस का नशा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, नशे के इंजेक्शन के साथ चार लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2064266

पटना पुलिस का नशा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, नशे के इंजेक्शन के साथ चार लोग गिरफ्तार

Patna Police: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां दीघा थाना क्षेत्र से नशे की सुई की भारी खेप पकड़ी गई है. लगभग 700 इंजेक्शन जब्त करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

नशे के इंजेक्शन के साथ चार लोग गिरफ्तार

पटना: Patna Police: बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां दीघा थाना क्षेत्र से नशे की सुई की भारी खेप पकड़ी गई है. लगभग 700 इंजेक्शन जब्त करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल गांधी मैदान के गेट नंबर 1 से नशे की भारी मात्रा में सुई की सप्लाई की गई थी जिसे ऑटो से लेकर चार लोग जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने ड्रग डिपार्टमेंट की मदद से छापेमारी कर नशे की खेप को जब्त किया है. ड्रग डिपार्टमेंट की मानें तो एनआरएक्स की नारकोटिक्स से जुड़ी हुई यह दवाई है जिसकी स्मगलिंग की जा रही थी.

पटना के डीएसपी ला आर्डर ने इस बात का खुलासा किया है कि नशे की सुई युवा लड़के हाथ में लेते थे और स्कूलों में भी इसकी सप्लाई हो रही थी. वहीं इस कार्रवाई से एक तरफ जहां नशे के सौदागरों में खलबली मची है वहीं पुलिस भी सचेत है. 4 लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस जगह जगह पर छापेमारी कर रही है. बता दें कि बिहार में सूखे नशे और इंजेक्शन कारोबारियों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है.

वहीं ऐसे नशे के कारोबारियों पर पटना पुलिस की कार्रवाई लगातार पर जारी है. दरअसल बिहार की युवा पीढ़ी में सूखे नशे की लत अधिक मात्रा में देखी जा रही है. वहीं ऐसे मामलों पर लगाम लगाने के लिए बिहार पुलिस की कार्रवाई भी लगातार जारी है. ऐसा पहली बार नहीं है की नशीली इंजेक्शन और दवाओं के साथ पहली बार किसी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की लगातार कार्रवाई के बाद अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़ें- सात समंदर पार हुए प्यार में प्रेमिका हुई ठगी का शिकार, बांग्लादेशी महिला प्रेमी की खोज में पहुंची बिहार

Trending news