Patna News: दानापुर में लोगों ने युवक को खंभे से बांधकर पीटा, वजह जानकर आपका भी खून खौलेगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2185174

Patna News: दानापुर में लोगों ने युवक को खंभे से बांधकर पीटा, वजह जानकर आपका भी खून खौलेगा

Patna News: पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा और आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कई धाराओं में केस दर्ज किया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. 

लोगों ने बच्ची से रेप के आरोपी को खंभे से बांधकर पीटा

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर थाना क्षेत्र में एक युवक को खंभे से बांधकर पीटे जाने का मामला सामने आया है. अगर सही समय में पुलिस ना पहुंचती तो भीड़ उसकी जान ले लेती. बताया जा रहा है कि जिस युवक को भीड़ पीट रही थी उस पर 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप है. बताया जा रहा है कि रविवार (31 मार्च) की शाम मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक रवि कुमार (19) बच्ची को खिलाने के बहाने अपने घर गया. जहां उसने बच्ची के साथ घिनौना काम किया था. 

घटना के कुछ देर बाद लड़की अपने घर पर पहुंची उस वक्त तक सबकुछ नॉर्मल था. लेकिन देर रात बच्ची की मां उसे टॉयलेट करने के लिए ले गई, तो वह रोने लगी. इसके बाद बच्ची ने मां को आपबीती बताई. बच्ची की बात सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई. घटना के बाद परिजनों और पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी. बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ से बचाया और इलाज के लिए अस्पताल लेकर गई.

ये भी पढ़ें- लड़कियों के प्राइवेट पार्ट को करता था टच, हाजीपुर में कलयुगी टीचर को लेकर हंगामा

आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा और आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कई धाराओं में केस दर्ज किया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में दानापुर एएसपी दीक्षा ने बताया कि दुष्कर्म का मामला सामने आया था और इसी में सूचना मिली कि दुष्कर्म युवक की पिटाई की जा रही है. जिसके बाद पुलिस पहुंची और उसे थाने लाई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. बच्ची का मेडिकल भी कराया जा रहा है. 

TAGS

Trending news