Patna News: बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2022420

Patna News: बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम

Patna Crime: बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार को बालू कारोबारी प्रहलाद कुमार की गोली मारकर हत्या के मामले में परिजनों ने अशोक राजपथ पर जमकर हंगामा किया. साथ ही पुलिस से अपराधियों की जल्द से जल्द की गिरफ्तारी की मांग की  

Patna News: बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम

Patna News: बिहार की राजधानी पटना से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है. बेखौफ घूम रहे अपराधियों ने दिनदहाड़े एक 35 वर्षीय बालू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की खबर सुनने के बाद से मृतक के परिजन आक्रोशित हैं. इसी को लेकर गुरुवार (21 दिसंबर 2023) को परिजनों ने शव को बीच सड़क पर रखकर खूब हंगामा और आगजनी की. 

जानें क्या है पूरा मामला?
मृतक की पहचान बालू कारोबारी बैद्यनाथ प्रसाद के पुत्र प्रहलाद कुमार के रूप में हुई है जो आलमगंज थाना क्षेत्र के अरफाबाद कॉलोनी का निवासी था. बताया जा रहा है कि प्रहलाद अपने बेटे और भतीजे को स्कूल छोड़कर वापस घर आ रहा था. इसी दौरान शेरशाह रोड पर कत्थक तल के समीप उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक के भाई सूरज कुमार ने बताया कि मोहल्ले के ही त्रिलोकी कुमार और उसके साथियों ने आपसी रंजिश प्रहलाद को गोली मारी है. परिवार के बयान के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. 

ये भी पढ़ें- होमगार्ड की बेटी के साथ छेड़खानी, पत्नी-बेटे की पिटाई, एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

परिजनों ने सड़क जामकर किया प्रदर्शन 
प्रहलाद की हत्या किए जाने के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों में आक्रोश है. इसको लेकर आक्रोशित लोगों ने त्रिपोलिया के पास युवक के शव को अशोक राजपथ पर रख कर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. साथ ही सड़क पर आगजनी कर हंगामा भी किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस-प्रशासन से हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी और मृतक के पत्नी को नौकरी दिए जाने की मांग की. वहीं, जाम के कारण अशोक राजपथ पर घंटो परिचालन बाधित रहा और सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया. इसके साथ ही हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम हटाकर परिचालन दोबारा शुरू कराया.

Input: Praveen Kant

ये भी पढ़ें- न पानी की सुविधा, न सुरक्षा व्यवस्था, अपनी बदहाली के आंसू रो रहा डुमरा रेलवे स्टेशन

Trending news