Nalanda News: मां लक्ष्मी की प्रतिमा विसर्जन के दौरान बवाल, गोलीबारी और चाकूबाजी में एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1970886

Nalanda News: मां लक्ष्मी की प्रतिमा विसर्जन के दौरान बवाल, गोलीबारी और चाकूबाजी में एक की मौत

Nalanda News: नालंदा में मां लक्ष्मी की प्रतिमा का विसर्जन के दौरान हुई गोलीबारी और चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई. वहीं, एक जख्मी हो गया. घटना नगरनौसा थाना क्षेत्र इलाके के खीरू बीघा गांव की है.

बिहार की खबरें

Nalanda News: बिहार के नालंदा जिला में लक्ष्मी प्रतिमा विसर्जन के दौरान बवाल की घटना सामने आई है. मां लक्ष्मी की प्रतिमा का विसर्जन के दौरान गोलीबारी और चाकूबाजी हुई. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंफ दिया है. साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है.

इस दौरान एक व्यक्ति की मौत
दरअसल, सोमवार की देर रात्रि में नगरनौसा थाना क्षेत्र के खिरूबीघा गांव में स्थापित मां लक्ष्मी की प्रतिमा का विसर्जन करने के दौरान जमकर गोलीबारी और चाकूबाजी हुई. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति जख्मी हो गया. 

ये भी पढ़ें:जमुई के टॉप 10 अपराधी पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार, बांका में युवक की हत्या

घात लगाकर हमला
बताया जा रहा है कि देर रात प्रतिमा विसर्जन के लिए मंटू पासवान और अवधेश कुमार जा रहे थे. इसी दौरान खीरू विगहा से आगे पहले से घात लगाए कुछ लोग गाड़ी रूकवाकर गोलीबारी और चाकूबाजी करना शुरू कर दिया. जिसमें एक व्यक्ति को चेहरे पर गोली लगी और घटनास्थल पर मौत हो गई. जबकि दूसरा जख्मी हो गया है. 

ये भी पढ़ें:Bihar News: बिहार में बढ़ते अपराध पर बवाल, RJD ने की NCRB रिपोर्ट जारी करने की मांग

पुलिस घटना की जांच में जुटी
मृतक की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के कमता पंचायत के दहा विगहा गांव निवासी मंटू पासवान जबकि जख्मी की पहचान नगरनौसा थाना के खीरू विगहा गांव निवासी अवधेश कुमार के रूप में किया गया. घटना के बाद हिलसा थाना और नगरनौसा थाना दलबल के साथ में पहुंची और घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. नगरनौसा थाना का सीमा क्षेत्र होने के कारण नगरनौसा पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजन को सौंप दिया है.

रिपोर्ट: ऋषिकेश 

Trending news