Nalanda: पुलिसकर्मी और वकील के बीच हाथापाई का वीडियो वायरल, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

Nalanda: पुलिसकर्मी और वकील के बीच हाथापाई का वीडियो वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

पुलिसकर्मी के मुताबिक, वकील ने उसे बेल्ट से पीटा, तो वहीं आरोपी वकील का कहना है कि पुलिसवाला एक लड़के को धमका रहा था. उसने विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी.

पुलिसकर्मी और वकील के बीच हाथापाई

Bihar Crime News: बिहार में खाकी की पिटाई की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं. एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी और एक काले कोट पहने व्यक्ति की झड़प दिखाई दे रही है. काला कोट पहना शख्स पेशे से वकील बताया जा रहा है. ये वीडियो बिहारशरीफ जिले के सदर अस्पताल का बताया जा रहा है. दोनों के बीच ये हाई वोल्टेज ड्रामा मंगलवार (2 मई) का बताया जा रहा है. पुलिसकर्मी के मुताबिक, वकील ने उसे बेल्ट से पीटा, तो वहीं आरोपी वकील का कहना है कि पुलिसवाला एक लड़के को धमका रहा था. उसने विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी. 

सदर अस्पताल में तैनात गार्ड और अन्य लोगों ने किसी तरह दोनों का अलग किया. ये घटना उत्पाद अधिनियम में पकड़े गए किशोर की मेडिकल जांच के दौरान हुई. बताया जा रहा है कि बिहार शरीफ व्यवहार न्यायालय के वकील जितेंद्र कुमार और मध निषेध के सिपाही प्रमोद कुमार के बीच अस्पताल परिसर में हाथापाई हुई थी. वहां मौजूद लोगों ने दोनों के भिड़ंत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है. अब दोनों एक-दूसरे पर संगीन आरोप लगा रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, सिपाही प्रमोद कुमार एक कैदी की मेडिकल जांच कराने के लिए अस्पताल पहुंचा था. वहीं वकील वहां क्यों आया था, इसकी जानकारी नहीं मिली है. सिपाही का कहना है कि शराबबंदी कानून के तहत नूरसराय थाना इलाके के अंधना गांव से एक किशोर को पकड़ा गया था. बाल सुधार गृह भेजने से पहले उसकी मेडिकल जांच कराने की लिए उसे सदर अस्पताल लाया गया था. यहां वकील ने हंगामा शुरू कर दिया. सिपाही के मुताबिक, वकील ने बेल्ट से उसकी पिटाई की है. 

ये भी पढ़ें- मातम में बदली शादी की खुशी, हर्ष फायरिंग में किशोर की मौत, मौके पर हुई मौत

वकील का क्या कहना है?

वहीं आरोपी वकील सिपाही पर ही संगीन आरोप लगाए हैं. वकील जितेंद्र कुमार का कहना है कि सिपाही लड़के को धमका रहा था. उसने इसका विरोध किया तो उससे भिड़ गया. वकील ने कहा कि सिपाही ने उसका कॉलर पकड़ लिया और उसे अपशब्द कहने लगा. मना करने पर भी नहीं मान रहा था. जिससे उसको गुस्सा आ गया. अस्पताल परिसर में मौजूद गार्ड और अन्य लोगों ने दोनों को एक-दूसरे को अलग किया. वहीं इस घटना की सूचना पाकर उत्पाद विभाग के अधिकारी पहुंचे और सभी को अपने साथ ले गए.

Trending news