Jharkhand News: बेटी की हत्या कर शव को गड्ढे में दफनाया, आरोपी पिता सहित छह गिरफ्तार
Advertisement

Jharkhand News: बेटी की हत्या कर शव को गड्ढे में दफनाया, आरोपी पिता सहित छह गिरफ्तार

Jharkhand News: पलामू में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर शव को गड्ढे में दफना दिया. इस मामले ने पुलिस ने आरोपी पिता सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

बेटी की हत्या कर शव को दफनाया

पलामू: झारखंड के पलामू में कुल्हाड़ी मारकर अपनी 16 वर्षीया बेटी की हत्या करने और उसकी लाश गड्ढे में दफन करने के आरोपी पिता मथुरा सिंह और उसके पांच साथियों को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है. यह जानकारी सोमवार को पलामू एसपी रिष्मा रमेशन ने दी. पुलिस को 8 मार्च को सूचना मिली थी कि एक लड़की का शव चैनपुर के सलतुआ में नदी के पास फेंका हुआ है. दो दिनों की पड़ताल के बाद पुलिस ने लड़की की पहचान पम्मी कुमारी के रूप में की थी.

एसपी ने बताया कि बेटी की हत्या कर शव छिपाने के आरोप में उसके पिता मथुरा सिंह, भाई जितेंद्र सिंह समेत संजय सिंह, हरेंद्र सिंह, बिगु सिंह, रामचंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है. ग्रामीणों ने बताया कि मथुरा सिंह गांजा और शराब पीने का आदी है. इसे लेकर 15 साल की उसकी बेटी पम्मी कुमारी विरोध करती थी, जिससे पिता-पुत्री में विवाद होता था.पम्मी पिता को शराब पीने से रोकती थी। इससे मथुरा सिंह का उसके साथ कई बार झगड़ा हो चुका था.

मथुरा सिंह ने नशे की हालत में बेटी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और उसके शव को गड्ढे में दफनाने के बाद फरार हो गया था. ग्रामीणों ने इस मामले के बारे बताया कि मथुरा सिंह गांजा और शराब पीने का आदी है. इसे लेकर 15 साल की उसकी बेटी पम्मी कुमारी लगातार उसका विरोध करती थी, जिसको लेकर आए दिन पिता-पुत्री में विवाद होता था. इससे मथुरा सिंह का कई बार उसके साथ झगड़ा हो चुका था. मथुरा सिंह ने नशे की हालत में अपनी बेटी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और उसके शव को गड्ढे में दफना कर फरार हो गया था.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Siwan Gang Rape: सिवान में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, ऑटो चालक सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

Trending news