दमोह के सरकारी गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं के नहाने का वीडियो वायरल, प्रशासन में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1780707

दमोह के सरकारी गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं के नहाने का वीडियो वायरल, प्रशासन में मचा हड़कंप

हॉस्टल की वार्डन और उसके पति पर ये वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप लगे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित बच्चियों के परिजनों ने एसपी आफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Damoh Girls Hostel: मध्य प्रदेश दे दमोह से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक सरकारी गर्ल्स हॉस्टल की नाबालिग बच्चियों के आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं इस घटना ने बच्चियों की सुरक्षा को लेकर शिवराज सरकार की पोल खोल दी. वायरल वीडियो में बच्चियों के खुले में नहाने जैसे दृश्य दिख रहे हैं. हॉस्टल की वार्डन और उसके पति पर ये वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप लगे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित बच्चियों के परिजनों ने एसपी आफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. 

जानकारी के मुताबिक, ये घटना दमोह जिले के पथरिया में कस्तूरबा गांधी गर्ल्स हॉस्टल की है. यहां हाई स्कूल और हायर सेकेंडरी में पढने वाली छात्राएं रहती हैं. हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों के अश्लील वीडियो वायरल हुए तो प्रशासन में हड़कंप मच गया. वहीं इस मामले में दमोह के कलेक्टर ने एक जांच समिति गठित की है. कलेक्टर ने जांच कराने के बाद पुलिस को इस मामले में FIR दर्ज करने को लिखा है, जिसके बाद पथरिया पुलिस थाने में मामला दर्ज किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- राजगढ़ में कुएं में गिरने से 3 दलित युवकों की मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

एसपी राकेश कुमार सिंह के मुताबिक, कलेक्टर द्वारा बनाई गई जांच समिति की रिपोर्ट में आरोप सही पाए गए हैं. जिसके बाद आईटी एक्ट, नाबालिगों पर अत्याचार और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. वहीं इस तरह की घटना से शिवराज सरकार पर कई सवाल उठ रहे हैं. अब सरकारी हॉस्टल में अपनी बच्चियों को रखने वाले परिजन काफी चिंतित हैं. 

रिपोर्ट- महेंद्र दुबे

Trending news