ढाई महीनों से लापता युवती बरामद, बंगाल में बेचने की थी तैयारी
Advertisement

ढाई महीनों से लापता युवती बरामद, बंगाल में बेचने की थी तैयारी

 ढाई महीने से गायब 19 वर्षीय युवती को मंगलवार रात पुलिस ने बरामद कर लिया है. युवती के अलावा पुलिस ने 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया  है. 

ढाई महीनों से लापता युवती बरामद, बंगाल में बेचने की थी तैयारी

धनबाद : झारखंड़ के धनबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं. मामला झरिया के पाथरडीह थाने के क्षेत्र मेंचासनाला का है, जहां ढाई महीने से गायब 19 वर्षीय युवती को मंगलवार रात पुलिस ने बरामद कर लिया है. युवती के अलावा पुलिस ने 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवती का अपहरण कर यौन शोषण किया है. इसके अलावा युवती को बंगाल में बेचने की तैयारी आरोपियों ने कर रखी थी. पुलिस पूरे मामले में जल्द जांच कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

30 अगस्त को फोन कर मांगी गई थी फिरौती 
युवती की मां आशिया खातून ने बताया कि उनकी बेटी जिसकी उम्र 19 वर्ष है और वह 17 जून को गायब हो गई थी. काफी खोजबीन की गई, लेकिन बेटी नहीं मिली. इसके बाद 19 जून को स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया गया. शुरूआत में पुलिस ने बेटी को खोजने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की. उन्होंने आगे बताया कि मंगलवार 30 अगस्त को पड़ोस के एक लड़के के पास फोन आया,  जिसमें कहा गया कि युवती के घर वालों को बोलों की 5 लाख देने पर लड़की मिल जाएगी. जिसकी सूचना हम लोगों ने तुरंत थाने में दी. 

4.5 लाख में बंगाल में बेचने की थी तैयारी 
पुलिस के द्वारा उस नंबर को ट्रैक कर रात 12 बजे डिगवाडीह के डीनोबिली मोड़ के समीप से युवती को बरामद किया गया. साथ ही दो युवक को भी गिरफ्तार किया है. युवकों की निशानदेही पर एक बुजुर्ग को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने ढाई महीने तक युवती के साथ यौन शोषण की बात को कबूल किया और वहीं 4.5 लाख में बंगाल में बेचने की बात भी सामने आई.

दीपक पासवान और सुनील सिंह के ससुर को किया गिरफ्तार
थाना प्रभारी अभय कुमार ने बताया कि 19 जून को युवती के गायब होने की लिखित शिकायत थाने में की गई थी. मंगलवार 30 अगस्त को परिजनों के द्वारा सूचना देने पर अपने अधिकारी को जानकारी दी गई. जिसके बाद एक टीम बनाकर छापेमारी की गई. जिसमें स्थानीय सुनील सिंह, दीपक पासवान और एक बुजुर्ग सुनील के ससुर को गिरफ्तार किया गया है. आगे उन्होंने कहा कि बाकी सभी आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें :  बेगूसराय में बाढ़ आने से हालात बद से बदतर, घर छोड़कर लोग जाने को विवश

 

Trending news