Malmas Mela: महिलाओं से छेड़खानी कर रहे थे मनचले, पुलिस ने थिएटर के बाहर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1827614

Malmas Mela: महिलाओं से छेड़खानी कर रहे थे मनचले, पुलिस ने थिएटर के बाहर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Malmas Mela: राजगीर मलमास मेला में बीती रात पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा है.18 जुलाई से लेकर 16 अगस्त तक चलने वाले इस मेले का आज आखिरी दिन है. ऐसे में कल मेले में बहुत भीड़ थी. दरअसल मेले में प्रतिदिन लाखों की संख्या में श्रद्धालु एवं पर्यटक पहुंच रहे हैं.

Malmas Mela: महिलाओं से छेड़खानी कर रहे थे मनचले, पुलिस ने थिएटर के बाहर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

नालंदा:Malmas Mela: राजगीर मलमास मेला में बीती रात पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा है.18 जुलाई से लेकर 16 अगस्त तक चलने वाले इस मेले का आज आखिरी दिन है. ऐसे में कल मेले में बहुत भीड़ थी. दरअसल मेले में प्रतिदिन लाखों की संख्या में श्रद्धालु एवं पर्यटक पहुंच रहे हैं. वहीं मनोरंजन के लिए मेले में तीन थिएटर भी लगाए गए हैं. जिसके बाहर कुछ मनचले भीड़ में आने जाने वाले महिलाओं एवं युवतियों के साथ छेड़खानी कर रहे थे. इस बात की सूचना जैसे ही मेले में बनाए गए नियंत्रण कक्ष को मिली.

इसके बाद राजगीर एसडीओ अनीता सिन्हा, डीएसपी प्रदीप कुमार, मेला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संतोष कुमार के द्वारा मनचलों पर हल्का बल प्रयोग कर उन्हें वहां से खदेड़ दिया गया. वहीं आधा दर्जन मनचलों को हिरासत में भी लिया गया है. दरअसल पिछले कुछ दिनों से यह देखा जा रहा था कि थिएटर के बाहर मनचलों के द्वारा हुड़दंग किया जा रहा था. पुलिस को लगातार यह शिकायत मिल रही थी. बीती रात छेड़खानी की बात सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और हुड़दंग कर रहे लोगों पर लाठियां चटका दी.

बता दें कि मलमास मेले में अब तक 4.5 करोड़ से ऊपर श्रद्धालु एवं पर्यटक पहुंच चुके हैं. वहीं कुंड स्नान करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या 2 करोड़ के पार है. बताया जा रहे है कि मेले में थिएटर के बाहर कुछ लड़के वहां से आने-जाने वाली महिलाओं के साथ छेड़खानी कर रहे थे. इस दौरान वो महिलाओं पर गंदे-गंदे कमेंट्स भी कर रहे थे. महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो कहासुनी शुरू हो गई. मामला इतना बढ़ गया की पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस ने इस मामले में 6 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले ऋषभ पंत की क्रिकेट मैदान पर वापसी! एक्सीडेंट के 7 महीने बाद चलाया बल्ला

Trending news