Bihar News: बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर भाइयों के बीच लड़ाई, बड़े भाई ने छोटे भाई का किया ऐसा हाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1279670

Bihar News: बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर भाइयों के बीच लड़ाई, बड़े भाई ने छोटे भाई का किया ऐसा हाल

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में भाई और भाभी का रिश्ता उस वक्त तार- तार हो गया. जब जमीनी विवाद में बड़े भाई और उसके परिवार के लोगों ने भाभी की ईट पत्थर से जमकर पिटाई कर दी.

Bihar News: बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर भाइयों के बीच लड़ाई, बड़े भाई ने छोटे भाई का किया ऐसा हाल

बेगूसराय:Bihar News: बिहार के बेगूसराय में भाई और भाभी का रिश्ता उस वक्त तार- तार हो गया. जब जमीनी विवाद में बड़े भाई और उसके परिवार के लोगों ने भाभी की ईट पत्थर से जमकर पिटाई कर दी. इसके अलावा सभी ने भाभी को सरे आम नंगधड़ग भी कर दिया गया. 

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साख गांव का है. इस घटना में जब बीच-बचाव करने छोटा भाई और उसकी बेटी पहुंची, तो आरोपियों ने उनकी भी जमकर पिटाई शुरू कर दी. जिसके बाग जख्मी हालत में सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी साख के रहने वाले दिनेश साह और उसकी पत्नी मीरा देवी के रूप में हुई है. 

जमीन के लिए लड़ाई
घटना के संबंध में पीड़ित महिला ने बताया कि वह 5 बच्चे की मां है और उसके पास जमीन का एक छोटा टुकड़ा उपलब्ध है. जिस पर वह माटी बिछाने का काम कर रही थी. इसी दौरान उसके भैसुर और उनके परिवार के लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. महिला ने आगे बताते हुए कहा कि इतना ही नहीं उन्होंने उसे सरेआम नंगधड़ग भी कर दिया. जिसके बाद बीच बचाव करने आए उनके पति बेटी की भी आरोपियों ने पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें- Bihar News: रात में सो रहा था परिवार, 40 लाख नगद और जेवरात ले उड़े चोर

अस्पताल में इलाज जारी
घायल पति और पत्नी का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है. पीड़ित ने बताया कि उसके भाई जबरन उनकी जमीन पर कब्जा करना चाहते है. इसलिए अक्सर इस तरह की घटना को वो अंजाम देते रहते है. वहीं घायल महिला ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कई बार थाने में इसके बारे में लिखित सूचना भी दी गई, इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई.  फिलहाल पुलिस इस घटना के बाद मुफस्सिल थाने की पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

Trending news