Bihar Crime: कलयुगी पुत्र ने पिता पर चलाई गोली, लाइसेंसी बंदूक लेकर फरार, पैसे के लिए होता था विवाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2110893

Bihar Crime: कलयुगी पुत्र ने पिता पर चलाई गोली, लाइसेंसी बंदूक लेकर फरार, पैसे के लिए होता था विवाद

Bihar News: बिहार के मुंगेर जिले में एक बेटे ने अपने पिता पर ही फायरिंग कर दी. जिसके बाद बेटा पिता की  लाइसेंसी बंदूक लेकर फरार हो गया.

कलयुगी पुत्र ने पिता पर चलाई गोली

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक कलयुगी पुत्र ने अपने ही पिता गोलियां चला दी. जिसके बाद पूरे इलाके में इस घटना की चर्चा हो हो रही है. पूरा मामला जिले के जमालपुर आदर्श थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है फुल्का गुमटी के पास बुधवार की दोपहर किसान राजेश यादव उर्फ राजू पर पुत्र आदित्य यादव ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. इस गोलीबारी में पिता तो बाल-बाल बच गए लेकिन भागने के क्रम में उन्हें हल्की चोट आई. जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें  स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. गोली चलाने के बाद आदित्य पिता के नाम लाइसेंसी बंदूक को लेकर भाग निकला.

वहीं सूचना मिलते ही जमालपुर पुलिस मौके पर पहुंची और एक घंटे के अंदर आरोपी पुत्र को हथियार व चार कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश के कटनी जिला स्थित बहोनीवन थाना में आदित्य यादव पुलिसकर्मी है. एक वर्ष से ड्यूटी से फरार है. पैसे को लेकर पिता-पुत्र में कई माह से विवाद चल रहा था. पिता ने पुलिस को बताया कि आदित्य पिछले एक वर्ष से ड्यूटी से फरार होकर घर रह रहा है. बराबर पैसे को लेकर मारपीट और अपशब्द कहता था. इसकी सूचना कई बार लिखित और मौखिक रूप से जमालपुर थाना को दी गई है. इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई.

बुधवार की दोपहर आदित्य 10 हजार की मांग करने लगा. मना करने पर लाइसेंसी बंदूक से जान मारने की नीयत से लगातार कई चक्र गोलियां चलाई. एसडीपीओ राजेश कुमार पिता के नाम लाइसेंसी बंदूक को छीनकर भाग रहे आदित्य यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वह एमपी पुलिस में है. एक वर्ष से ड्यूटी से गायब है. घटना के पीछे की वजह पिता के साथ पैसे को लेकर विवाद बताया जा रहा है. आरोपित से फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर में BJP के लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, बाबूलाल मरांडी ने काटा फीता

Trending news