CRPF जवान की पत्‍नी को अगवा करने के मामले में झामुमो नेता गिरफ्तार, चोरी का भी आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2032055

CRPF जवान की पत्‍नी को अगवा करने के मामले में झामुमो नेता गिरफ्तार, चोरी का भी आरोप

झारखंड के गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान की पत्‍नी का अपहरण करने के आरोपी झारखंड मुक्ति मोर्चा के एक नेता पप्पी सिंह को बुधवार देर शाम पाकुड़ जिले के महेशपुर से गिरफ्तार किया गया.

 (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड के गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान की पत्‍नी का अपहरण करने के आरोपी झारखंड मुक्ति मोर्चा के एक नेता पप्पी सिंह को बुधवार देर शाम पाकुड़ जिले के महेशपुर से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने अपहृत महिला को भी बरामद कर लिया है.

गिरिडीह के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिहोडीह-सिरसिया निवासी सीआरपीएफ के जवान अमित कुमार सिंह ने पुलिस को आवेदन देकर पप्पी सिंह और उसके भाई विजय सिंह उर्फ बाजो सिंह दोनों भाई समेत अन्य लोगों पर उसकी पत्‍नी का अपहरण करने का आरोप लगाया है. आवेदन में अमित कुमार सिंह ने कहा है कि उनकी पत्‍नी दो बच्चों के साथ 25 दिसंबर की शाम को अपने घर से निकली थी. इसके बाद वह घर नहीं लौटी.

काफी खोजबीन के बाद पता चला कि पप्पी सिंह ने साजिश के तहत उनकी पत्‍नी का अपहरण कर लिया है. सीआरपीएफ जवान का आरोप है कि पप्पी सिंह ने उनके घर की आलमारी में रखे करीब 15 लाख रुपये के जेवर और उनकी बुलेट भी चोरी कर ली है.

इससे पहले मंगलवार को ये मामला सामने आने के बाद मुफस्सिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान कई पुलिस पदाधिकारी और जवाब के साथ सिहोडीह स्थित पप्पी सिंह के घर का छापेमारी की. हालांकि तब पप्पी सिंह अपने घर पर नहीं मिला था. हालांकि तब पुलिस ने पप्पी सिंह की बुलेट बाइक को जब्त कर लिया था.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news