Jharkhand News: कमरे में घुस कर महिला को मारी गोली, घटना का CCTV फुटेज आया सामना
Advertisement

Jharkhand News: कमरे में घुस कर महिला को मारी गोली, घटना का CCTV फुटेज आया सामना

Jharkhand Crime News:  झारखंड के पलामू के मेदिनीनगर शहर के नावाहाता में महिला को गोली मारने के मामले सामना आया है. इस घटना का CCTV फुटेज सामने आया है. CCTV में महिला को गोली मारने वाला संतोष भागते हुए नजर आ रहा है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

महिला को मारी गोली

पलामू: Jharkhand Crime News:  झारखंड के पलामू के मेदिनीनगर शहर के नावाहाता में महिला को गोली मारने के मामले सामना आया है. इस घटना का CCTV फुटेज सामने आया है. CCTV में महिला को गोली मारने वाला संतोष भागते हुए नजर आ रहा है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

जानें क्या है पूरा मामला 

पुलिस के प्रारंभिक जांच में यह बात सामने निकलकर आई है कि संतोष ने ही महिला के कमरे में जाकर महिला को गोली मारी है. संतोष पहले महिला के घर में ही किराया पर रहता था. 3 साल किराया में रहने के बाद कुछ अनबन होने पर संतोष अपने परिवार के साथ पास के घर में किराए पर रहने लगा. संतोष के साथ उसका साला गोलू भी रहता है. घटना के बाद पुलिस आरोपी संतोष और गोलू की खोजबीन में जुट गई है. वहीं संतोष के पत्नी और साली को थाना लाकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

इस मामले के बाद पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है. इस घटना का CCTV फुटेज भी मिल गया है. अपराधी की पहचान संतोष के रूप में हुई है. पुलिस अपराधी को पकड़ने की कोशिश कर रही है. इस घटना के बाद अपराधी फरार है, जिस वजह से लगातार दबिश दी जा रही है. जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ कर इस मामले का खुलासा किया जाएगा. 

वहीं, इस मामले के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है. वो जल्द से जल्द पुलिस से अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. महिला के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो भी पुलिस से जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. 

 

Trending news