झारखंड में पिता ने दो बच्चियों का धारदार हथियार से काटा गला, हत्या के बाद किया कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1420500

झारखंड में पिता ने दो बच्चियों का धारदार हथियार से काटा गला, हत्या के बाद किया कुछ ऐसा

बुधन सिंह बोदरा कहीं बाहर से लौटने के बाद अपने घर में बड़बड़ाते हुए चापड़ की धार तेज करने लगा. यह देख उसकी पत्नी डर गई. उसने अनहोनी की आशंका देखते हुए घर से बाहर निकल शोर मचाते हुए मदद के लिए गांव वालों को पुकारा. 

पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव बरामद किये हैं.

रांची: पश्चिमी सिंहभूम (चाईबासा) जिले के कराईकेला थाना अंतर्गत परसाबेड़ा गांव में एक सनकी व्यक्ति ने अपनी दो बच्चियों की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी. वारदात सोमवार देर रात की है. पुलिस ने मंगलवार सुबह गांव पहुंचकर दोनों बच्चियों के शव बरामद किये हैं. हत्या के आरोपी बुधन सिंह बोदरा को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

चक्रधरपुर के एएसपी कपिल चौधरी ने बताया कि गांव वालों से पूछताछ में जानकारी मिली है कि हत्या का आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है. बताया गया कि सोमवार देर शाम बुधन सिंह बोदरा कहीं बाहर से लौटने के बाद अपने घर में बड़बड़ाते हुए चापड़ की धार तेज करने लगा. यह देख उसकी पत्नी डर गई. उसने अनहोनी की आशंका देखते हुए घर से बाहर निकल शोर मचाते हुए मदद के लिए गांव वालों को पुकारा. 

जब गांव के लोग पहुंचे तो बुधन सिंह ने घर का दरवाजा बंद कर रखा था. काफी कोशिश के बाद भी जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो कुछ लोगों ने घर की खपरैल छत पर चढ़कर खपड़ा हटाकर देखा तो चारों तरफ खून फैला हुआ था. इसके बाद लोग उसके घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो पाया कि बुधन सिंह बोदरा ने दोनों बेटियों 8 वर्षीय नीमा बोदरा और 6 वर्षीय हिरामुनी बोदरा का सिर चापड़ से काटकर अलग कर दिया था. उसने घर की मुर्गियों को भी काट डाला था. बुधन वहीं हथियार लिए बैठा था.

गांव के लोगों ने उसे पकड़ कर बांध दिया. देर रात पुलिस को वारदात की सूचना दी गई. नक्सल प्रभावित इलाका होने की वजह से पुलिस रात की बजाय सुबह मौका-ए-वारदात पर पहुंची. आरोपी को गिरफ्तार कर अनुमंडल मुख्यालय चक्रधरपुर लाया गया है. मेडिकल जांच के बाद उसे जेल भेजा जाएगा.

(आईएएनएस)

Trending news