Jharkhand: धनबाद में अपराधी बेलगाम! BCCL कर्मचारी के परिवार को बंधक बनाकर की लूट, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1946665

Jharkhand: धनबाद में अपराधी बेलगाम! BCCL कर्मचारी के परिवार को बंधक बनाकर की लूट, मचा हड़कंप

धनबाद के भूली ए ब्लाक आवास संख्या 27 के निवासी बीसीसीएल के गोंदूडीह कोलियरी में कार्यरत सुरक्षा कर्मी अनिल कुमार हेंब्रम को उनके ही आवास में पूरे परिवार को बंधक बना कर करीब एक घंटा तक तीन अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया.

 (फाइल फोटो)

धनबाद: धनबाद के भूली ए ब्लाक आवास संख्या 27 के निवासी बीसीसीएल के गोंदूडीह कोलियरी में कार्यरत सुरक्षा कर्मी अनिल कुमार हेंब्रम को उनके ही आवास में पूरे परिवार को बंधक बना कर करीब एक घंटा तक तीन अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी महेश चद्र नें घटना स्थल पहुंचकर घटना की जानकारी ली. 

 

जानें क्या है पूरा मामला

घटना को लेकर अनिल कुमार हेंब्रम ने बताया की रात करीब दस बजे ड्यूटी जाने के लिए जैसे ही अपने आवास का मेन गेट खोला, तभी तीन अपराधियों ने बंदूक व चाकू के बल पर घर के अंदर आ गए. तीनों अपराधियों ने परिवार के सभी सदस्यों को पत्नी शक्ति देवी और दो बच्चो को पूजा घर में बांध दिया. भुक्तभोगी की पत्नी शक्ति देवी नें बताया कि तीनो अपराधी मार्क्स लगाए हुए थे और आपस में हिंदी बोली बोल रहे थे. दो अपराधी घर के अंदर आए एक के हाथ में चाकू व दूसरे के हाथ में पिस्टल था. पिस्टल के बल पर उन्होंने परिवार को बंधक बना लिया और एक अपराधी घर के चार दिवारी के पास खड़ा हो कर निगरानी कर रहा था. सभी अपराधी 30 से 35 साल के बीच के थे. अपराधियों ने घर में करीब एक घंटा तक लूट पाट मचाया. 

घर के आलमीरा और बक्सा को तोड़ कर लूट की घटना को अंजाम दिया और घर से बीस हजार नगदी सहित सोने और चांदी के जेवरात अपने साथ ले गए. घटना के करीब एक घंटा बाद किसी तरह पड़ोसी को आवाज देने पर पड़ोसी घर के अंदर आए और बंधक बनाए गए हेंब्रम परिवार को मुक्त किया. घटना की सूचना भूली ओ पी प्रभारी महेश चंद्र को दी गई. उसके बाद पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की. 

वहीं, इस घटना से पूरा हेंब्रम परिवार दहशत में है. इस घटना से पूरा क्षेत्र में दहशत फैल गई है. इस मामले को लेकर लोगों में रोष में हैं और वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. 

Trending news