Jharkhand Crime: झारखंड के मधुपुर में महिला का अपहरण कर गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो बाइक जब्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1820525

Jharkhand Crime: झारखंड के मधुपुर में महिला का अपहरण कर गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो बाइक जब्त

Jharkhand Crime: देवघर जिले के मधुपुर में एक महिला का हथियार के बल पर अपहरण कर उससे गैंगरेप की वारदात हुई है. पुलिस ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेजा दिया.एक अन्य आरोपी अब भी फरार है. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो बाइक भी जब्त किया है.

(फाइल फोटो)

रांची: Jharkhand Crime: देवघर जिले के मधुपुर में एक महिला का हथियार के बल पर अपहरण कर उससे गैंगरेप की वारदात हुई है. पुलिस ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेजा दिया.एक अन्य आरोपी अब भी फरार है. उनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो बाइक भी जब्त किया है. एसडीपीओ विनोद कुमार रवानी ने यह जानकारी दी.

बताया गया कि महिला मधुपुर रेलवे कॉलोनी से अपने घर जा रही थी, तब चार युवकों ने डॉल्फिन चौक के पास पिस्तौल दिखाकर अपहरण कर लिया. इसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया. महिला इसके बाद पुलिस थाने पहुंची और घटना की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- Rudrabhishek: सावन के बचे हैं 15 दिन, जानें रुद्राभिषेक का सबसे शुभ मुहूर्त और दिन

महिला ने बताया, वह अपने रिश्तेदार के घर बेलपाड़ा गयी थी. देर शाम रेलवे कॉलोनी सड़क से होते हुए वह पैदल अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया और डुमरिया पुल के नीचे झाड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

एक घंटे के बाद युवकों ने उसे छोड़ दिया और वह वहां से निकलकर मधुपुर पहुंची और रेलवे स्टेशन पर रात बितायी. इसके बाद थाने में इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद मधुपुर इंस्पेक्टर राम दयाल मुंडा, पथरोल थानेदार मनीष कुमार और पत्थरअड्डा ओपी के थानेदार महेंद्र कुमार के नेतृत्व में टीम बनायी गयी.

इसके बाद डुमरिया में छापेमारी करते हुए आरोपी श्याम सुंदर दास और देवरथ मेहरा को गिरफ्तार कर लिया. चोरमारा में छापेमारी कर तीसरे आरोपी अजीत कुमार दास को भी गिरफ्तार किया गया. इसके बाद चौथे आरोपी सिकंदर दास के गोविंदपुर स्थित घर में भी छापेमारी की गयी पर वह फरार हो गया. महिला को मेडिकल जांच के लिए देवघर भेजा गया है.
इनपुट-आईएएनएस

Trending news