Jharkhand Crime News: कहासुनी पर पड़ोसियों ने एक व्यक्ति की पीटकर हत्या की, इलाके में मची सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1935916

Jharkhand Crime News: कहासुनी पर पड़ोसियों ने एक व्यक्ति की पीटकर हत्या की, इलाके में मची सनसनी

झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में 60-वर्षीय बुजुर्ग मजदूर की उसके तीन पड़ोसियों ने कथित तौर पर पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी.

 (फाइल फोटो)

चाईबासा: झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में 60-वर्षीय बुजुर्ग मजदूर की उसके तीन पड़ोसियों ने कथित तौर पर पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, तीन पड़ोसियों में एक महिला भी शामिल है. 

 

पुलिस ने बताया कि नशे में धुत बुजुर्ग के व्यवहार को लेकर कहासुनी हुई, जिसके बाद पड़ोसियों ने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार रात कराइकेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत पोंगरा गांव की है, जहां तीन गांववालों ने बुजुर्ग की लोहे की छड़ों, डंडों और पत्थरों से पीटकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि रविवार को घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस का एक दल गांव पहुंचा और मृतक सुनिया करुआ के शव को बरामद कर लिया. अधिकारी के मुताबिक, पूछताछ के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

स्थानीय लोगों के मुताबिक, सुनिया एक दिहाड़ी मजदूर था और उसकी शराब पीने की आदत थी और वह अक्सर शराब पीकर गांव में हंगामा किया करता था. लोगों के मुताबिक, शनिवार रात को नशे में धुत सुनिया से आरोपियों ने ठीक तरीके से बर्ताव करने को कहा, जिसपर कहासुनी हो गयी. अधिकारी ने बताया कि थोड़ी ही देर में विवाद बढ़ गया और एक ही परिवार के तीनों आरोपियों ने सुनिया को डंडों, लोहे की छड़ों और पत्थरों से पीटना शुरू कर दिया. 

उन्होंने बताया कि सुनिया को चक्रधरपुर में उपसंभागीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news