जहानाबाद में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

जहानाबाद में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच शुरू कर दी. 

 

(फाइल फोटो)

Jehanabad: बिहार के जहानाबाद में जमीनी विवाद का मामला सामने आया है. जिसमें एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच शुरू कर दी. 

पीट-पीटकर की हत्या
दरअसल, यह मामला बिशुनगंज ओपी क्षेत्र के धराउत गांव का है. यहां पर जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी गई. व्यक्ति की पहचान धराउत गांव के निवासी शैलेन्द्र राम के रूप में हुई है. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि शनिवार के दिन किसी बात को लेकर पड़ोसी से झगड़ा हो गया था. उस दौरान शैलेंद्र घर में सो रहे थे. तभी कुछ लोग उनके घर में घूस कर उनके साथ मारपीट करते हुए पास में स्थित मिडिल स्कूल ले जाकर पीट पीटकर हत्या कर दी. 

एक अपराधी को किया गिरफ्तार
जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिससे पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया. हालांकि पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. जिससे फिलहाल पूछताछ जारी है. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी हुई है. 

(रिपोर्टर-मुकेश कुमार)

ये भी पढ़िये: Drishyam 2 Box Office Collection: दूसरे दिन 'दृश्यम 2' की कमाई में जबरदस्त उछाल, कमाए इतने करोड़

Trending news