Jehanabad: खेत में सो रहे किसान की धारदार हथियार से मारकर हत्या, मचा कोहराम
Advertisement

Jehanabad: खेत में सो रहे किसान की धारदार हथियार से मारकर हत्या, मचा कोहराम

Bihar Crime News: बिहार के जहानाबाद में खलिहान में सो रहे एक किसान को अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी. यह घटना मखदुमपुर थाना क्षेत्र के सागरपुर टोला जयबिगहा गांव की है.

किसान की हत्या (फाइल फोटो)

जहानाबाद: Bihar Crime News: बिहार के जहानाबाद में खलिहान में सो रहे एक किसान को अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी. यह घटना मखदुमपुर थाना क्षेत्र के सागरपुर टोला जयबिगहा गांव की है. मृतक किसान 60 वर्षी रामचंद्र यादव बताया जाता है. 

जानें क्या है पूरा मामला

इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि गुरुवार की रात खाना खाने के बाद वह प्रतिदिन की तरह खलिहान में सोने चले गए थे. सुबह होने पर घटना की जानकारी मिली कि किसी अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार एवं लोहे की रड से मारकर हत्या कर दिया है. परिजनों की माने तो उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही थी. घटना के पूछे किसका हाथ है यह जानकारी नही है. बताया जाता है कि मृतक के कोई संतान नही था जिसके कारण वह अपने भाई वे बेटे के साथ रहता था. 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. हालांकि इस मामले में मीडिया के सामने कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते दिखे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है. 

इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है.  वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इलाके में इस घटना के बाद सनसनी फैल गई है. लोग जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की मांग उठा रहे हैं. 

Trending news