Darbhanga News: 2 गाड़ी...4 ठग...और तांत्रिक का टेरर, जदयू नेता के समधी से ठगी, जानिए पूरा खेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2101708

Darbhanga News: 2 गाड़ी...4 ठग...और तांत्रिक का टेरर, जदयू नेता के समधी से ठगी, जानिए पूरा खेल

Darbhanga Crime News: जदयू नेता के समधी प्रोफेसर प्रेम कांत झा के घर तांत्रिक बनकर ठगों ने ठगी की. तांत्रिक बन ठगी करने आए चार ठग में से तीन को घर के सदस्यों ने पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

 

 

जदयू नेता के समधी से ठगी

Darbhanga News: ऐसा कहा जाता है कि अक्सर ठगी का शिकार वो होते है जो कम पढ़े लिखे होते हैं. वह अंधविश्वास में भी फंस कर लाखों के ठगी का शिकार हो जाते हैं. मगर बिहार के दरभंगा से ऐसा मामला सामने आया है कि ये कहना भी झूठा लगने लगा है, क्योंकि यहां मामला ही कुछ अलग है. इस ठगी के खेल में 2 गाड़ी...4 ठग...और तांत्रिक का टेरर देखने को मिला, जिसकी वजह से जदयू नेता के समधी से ठगी हो गई. आइए इस ऑर्टिकल में ठगी के खेल को समझते हैं.

दरअसल, मामला हाई प्रोफाइल है. दरभंगा के जदयू नेता और पूर्व एमएलसी डॉ. दिलीप चौधरी के समधी प्रोफेसर प्रेम कांत झा के घर ठगों ने ऐसा ठगा की सोने का गहना लेकर फरार हो गए. ठगी करने आए चार ठग में से तीन को पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले किया गया है, जहां पुलिस पूछताछ में जुटी है.

पूरा मामला दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है, जहां प्रोफेसर साहब के कटहलबाड़ी स्थित घर पर चार युवक पहुंचे. उन्होंने खुद को तांत्रिक बताते हुए कहा कि आपके परिवार में जो भी समस्या है हम सब जानते है और समस्या का पर्चा निकाल कर समाधान कर सकते है. 

इस दौरान कुछ बातें भी परिवार को लेकर बताया जिसके बाद प्रोफेसर प्रेम कांत झा को उन लोगों पर विश्वास हो गया, जिसके बाद घर के अंदर चारों को ले गए. जहां उन्होंने परिवारिक विवाद समस्या खत्म करने को लेकर अनुष्ठान करने की बात कही, जिसके लिए डेढ़ से दो लाख तक खर्च बताया, फिर उससे पहले प्रोफेसर के पत्नी के हाथ में मंगलसूत्र सोना लेने को कहा और आंख बंद कर के मंत्र का जाप करने को कहा. 

यह भी पढ़ें: Aurangabad News: शहर में मिला नरकंकाल, नहीं हो पा रही पहचान, अब होगा डीएनए टेस्ट

इस बीच जब मंत्र की जाप के बीच में ही चार में से एक युवक मंगल सूत्र लेकर भाग गया. जब प्रोफेसर साहब की पत्नी ने हल्ला किया तो तीनों युवक को लोगों ने पकड़ लिया. जिसके बाद सभी को पुलिस के हवाले किया गया. जिस बुलेट से ठग तांत्रिक बनकर आये थे वह भी जब्त कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस तीनों ठग युवक से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news