Bihar News: बेगूसराय में युवक को 600 रुपये मांगना पड़ा भारी, गंवानी पड़ी जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1268870

Bihar News: बेगूसराय में युवक को 600 रुपये मांगना पड़ा भारी, गंवानी पड़ी जान

बेगूसराय में एक युवक को बकाया राशि वापस मांगना महंगा पड़ गया. दरअसल, बकाया राशि मांगने के चक्कर में दबंगों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. 

Bihar News: बेगूसराय में युवक को 600 रुपये मांगना पड़ा भारी, गंवानी पड़ी जान

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक युवक को बकाया राशि वापस मांगना महंगा पड़ गया. दरअसल, बकाया राशि मांगने के चक्कर में दबंगों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के बनहारा वार्ड नंबर 1 की है. 

परिजनों में मचा कोहराम 
इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. मृतक व्यक्ति की पहचान बनहारा वार्ड नंबर एक के रहने वाले स्वर्गीय महेंद्र साह का 48 वर्षीय पुत्र भरत साह के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले रेल का टिकट कटाने के लिए गांव के ही रहने वाले युवक को 600 रुपये दिए थे. 600 रुपये देने के बावजूद युवक ने ना हीं इनका टिकट कटाया और ना ही इनका पैसा वापस किया था. भरत साह अपनी बकाया राशि मांगने के लिए युवक के पास गया था. 

बकाया राशि मांगने पर हुई कहासुनी 
वहीं बकाया राशि को लेकर दोनों में पहले कहासुनी शुरू हो गई. इसी से नाराज होकर गांव का ही रहने वाला एक युवक भरत साह के साथ मारपीट करने लगा और भरत सिंह को जोर से धक्का दे दिया. जिससे भरत वहीं पर गिर गया और बेहोश हो गया. घायल अवस्था में परिजनों ने इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भरत को लेकर गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

मामले की कार्रवाई में जुटी पुलिस 
इस मौत से नाराज होकर परिजनों ने जमकर बवाल काटा. वही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तेघड़ा थाने पुलिस को दी. मौके पर तेघड़ा थाने की पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह मामले को शांत कराया और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़े- Bihar News: बेगूसराय में पिकअप वैन और टेम्पो की जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर मौत

Trending news