घरेलू विवाद में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1737102

घरेलू विवाद में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी

हरलाडीह ओपी क्षेत्र के मोनाटांड़ में सोमवार की देर रात मंगली देवी उम्र 37 वर्ष को उसके पति रामलाल मुर्मू ने हत्या कर दी है. घटना के बाद से आरोपी पति फरार है. बेटी सुकुरमुनि मुर्मू ने बताया कि उसके माता - पिता के बीच हमेशा विवाद होते रहता था.

घरेलू विवाद में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी

गिरिडीह: पीरटांड़ के हरलाडीह ओपी क्षेत्र के मोनाटांड़ में घरेलू विवाद में पति के द्वारा अपने ही पत्नी की निर्मम हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना सोमवार देर रात की है. हालांकि घटना की जानकारी पुलिस को मंगलवार की देर शाम को मिली जिसके बाद बुधवार की सुबह घटना की सूचना मिलने के बाद हरलाडीह ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है.

बता दें कि हरलाडीह ओपी क्षेत्र के मोनाटांड़ में सोमवार की देर रात मंगली देवी उम्र 37 वर्ष को उसके पति रामलाल मुर्मू ने हत्या कर दी है. घटना के बाद से आरोपी पति फरार है. बेटी सुकुरमुनि मुर्मू ने बताया कि उसके माता - पिता के बीच हमेशा विवाद होते रहता था. सोमवार को भी किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इधर घटना की सूचना के बाद हरलाडीह ओपी प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया गया. 

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर मंडरो मुखिया प्रमिला हेम्ब्रम, सहायक अवर निरीक्षक सिमोन केरकेट्टा, ब्रजकिशोर टुडू आदि पहुंचे और घटना की जानकारी ली. 

पुलिस का कहना है कि अभी आरोपी पति फरार है. पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़िए-  अगर नहीं बनना है आपको बाला तो खाएं आंवला, जानें गंजे पन से बचने की टिप्स

 

Trending news