छात्रावास के बाथरूम में हिडेन कैमरा, छात्राओं ने जमकर किया हंगामा, जांच जारी
Advertisement

छात्रावास के बाथरूम में हिडेन कैमरा, छात्राओं ने जमकर किया हंगामा, जांच जारी

फार्मेसी कॉलेज के छात्रों के द्वारा छात्राओं के सोशल मीडिया पर गंदी-गंदी बातें लिख कर भेजा जाता है. छात्राओं का वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी भी दी जाती है.  पुरुष हॉस्टल में छात्रों के द्वारा भोजपुरी गाना बजाया जाता है और शिक्षक मूकदर्शक बने रहते हैं. 

(फाइल फोटो)

सीवान : सीवान के महाराजगंज फार्मेसी सह पारा मेडिकल कॉलेज में महिला छात्रावास की छात्राओं ने जमकर हंगामा किया. छात्रावास के बाथरूम के गीजर में हिडेन कैमरा लगाकर वीडियो बनाने और ब्लैकमेलिंग करने का छात्राओं ने कॉलेज के छात्रों पर आरोप लगाया है.

छात्राओं ने प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार 
छात्राओं ने इस पूरे मामले पर प्रशासन से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है. इसको लेकर सिविल सर्जन ने एक जांच टीम गठित कर जांच करने के आदेश दे दिया. जिसके बाद जांच करने डॉ एसएस कुमार कॉलेज में पहुंचे और कॉलेज की व्यवस्था देखकर भड़क उठे. बाथरूम में जांच के दौरान गीजर में कैमरा लगने का स्थान दिखाई दिया. असामाजिक तत्वों ने जांच टीम की आने की भनक लगते ही बाथरूम से कैमरे को निकाल लिया था. 

कॉलेज परिसर असमाजिक तत्वों का बना हुआ है अड्डा
पीड़ित छात्रा ने लिखित आवेदन देकर दोषियों पर कार्रवाई और न्याय की मांग की है. बता दें कि कॉलेज परिसर असमाजिक तत्वों का अड्डा बना हुआ है. जिसकी वजह से कॉलेज में शैक्षणिक मौहाल पूरी तरह से खराब हो गया है. नाम नहीं बताने की शर्त पर कुछ छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि पैरामेडिकल कॉलेज कैंपस में फार्मेसी कॉलेज के छात्रों के द्वारा जीएनएम कॉलेज के छात्राओं को देखकर फब्तियां कसना, सिटी मारना और अश्लील हरकतें करना आम है. 

छात्रा ने बताया गीजर में कैमरा लगाकर बनाया गया है वीडियो 
फार्मेसी कॉलेज के छात्रों के द्वारा छात्राओं के सोशल मीडिया पर गंदी-गंदी बातें लिख कर भेजा जाता है. छात्राओं का वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी भी दी जाती है.  पुरुष हॉस्टल में छात्रों के द्वारा भोजपुरी गाना बजाया जाता है और शिक्षक मूकदर्शक बने रहते हैं. फार्मेसी कॉलेज के छात्रों के चलते जीएनएम की छात्राएं घुटन भरी जीवन जीने को मजबूर है. जीएनएम की छात्रा अंजली शर्मा ने सीएस को आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. अपने दिए आवेदन में कहा है कि फार्मेसी कॉलेज के कुछ लड़के और लड़कियां बाथरूम के गीजर में कैमरा लगाकर वीडियो बना चुके हैं. इस वीडियो भेजकर गलत-गलत चैट करने को कहते हैं. इस मामले में सात नामजद सहित कुछ लड़कियां भी शामिल हैं.  

जांच टीम ने भी कॉलेज में पाई कई अनियमितता
उन्होंने वार्डन पर आरोप लगाते हुए कहा कि वार्डन से शिकायत करने पर भी कोई करवाई नहीं होती है. इधर जीएनएम छात्राओं ने कहा कि महाराजगंज मौनिया बाबा का जुलूस देखकर रात्रि को 1:00 बजे जब छात्र पहुंचे तो जमकर शोर मचाना सीटी बजाना शुरू किए और जब-जब हम लोग सुबह में टहलने के लिए या छत पर जाते हैं तो बगल से सिटी मारते हैं और भोजपुरी गाना तो बजाकर के परेशान कर देते हैं. सब छात्राओं ने बॉयज हॉस्टल बंद कर देने की बातें भी कहीं. वहीं जांच करने पहुंचे अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ एसएस कुमार ने बताया की बाथरूम में जांच के दौरान गीजर में कैमरा लगने का स्थान दिखाई दिया. पारा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य 15 अगस्त को झंडोत्तोलन करने के बाद आज तक कॉलेज में नहीं आए हैं. सुरक्षा या साफ सफाई को लेकर भी कोई व्यवस्था नहीं है. 

ये भी पढ़ें- टॉप टेन अपराधियों की सूची में शूमार संजय सिंह गिरफ्तार, 8 साल से गोपालगंज पुलिस के लिए बना था चुनौती

Trending news