नवविवाहिता का अधजला शव बरामद, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2064831

नवविवाहिता का अधजला शव बरामद, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

Bihar News: सुपौल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के पथरा दक्षिण पंचायत वार्ड नंबर 2 में एक 20 वर्षीय नवविवाहिता की हत्या कर शव को जला दिया गया है. मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

नवविवाहिता का अधजला शव बरामद, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

सुपौल:Bihar News: सुपौल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के पथरा दक्षिण पंचायत वार्ड नंबर 2 में एक 20 वर्षीय नवविवाहिता की हत्या कर शव को जला दिया गया है. मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलते ही पिपरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया और घटना की जांच में जुट गई है.

घटना के संबंध बताया गया है कि पथरा दक्षिण पंचायत वार्ड नंबर 2 निवासी प्रमोद सादा की पत्नी 20 वर्षीय लालो देवी की ससुराल वालों ने हत्या कर आनन-फानन में शव को जला दिया. इस बीच घटना की भनक पुलिस को लगने की जानकारी जब आरोपियों को लगी तो उन्होंने शव का अंतिम संस्कार भी करना जरूरी नहीं समझा और अधजले शव को गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया और मौके से फरार हो गए. इधर मृतका के मायके वालों को जब घटना की जानकारी मिली तो वे लोग तत्काल इसकी सूचना पिपरा पुलिस को दी. जिसके बाद वे लोग बेटी के ससुराल पथरा पहुंच गए. मौके पर पहुंची पिपरा पुलिस मृतका के शव को गड्ढे से बाहर निकाला और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है,

बताया जाता है कि मृतका महिला सदर थाना क्षेत्र के सोनक समैर कैम्प टोला वार्ड नंबर 7 निवासी विदेशी सादा की 20 वर्षीय पुत्री लालो देवी की शादी एक साल पहले पथरा दक्षिण वार्ड नंबर 2 निवासी प्रमोद सादा से हुई थी.फिलहाल मृतका लालो देवी के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि घटना के बाद ससुराल वाले फरार बताए जा रहे है. इस बाबत पिपरा थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के कारण का पता नहीं चला है मायके वालों द्वारा आवेदन देने पर समुचित कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- सुभाष चंद्रा

ये भी पढ़ें- बिहार में गायब नाबालिग को पहले तलाशेगी पुलिस, हाईकोर्ट की डांट के बाद तय हुई प्राथमिकता

 

Trending news