प्रेमिका से मिलने गए युवक की गोली मारकर हत्या, लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1335405

प्रेमिका से मिलने गए युवक की गोली मारकर हत्या, लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप


परिजनों को आशंका है कि लड़की से मिलने की वजह से परिजन उसका विरोध करते थे. इसी के चलते घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस सभी एंगल से जांच में जुटी हुई है.

प्रेमिका से मिलने गए युवक की गोली मारकर हत्या, लड़की के परिजनों पर हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मामला मुजफ्फरपुर जिले के सिवाई पट्टी थाना क्षेत्र का है. प्रेम प्रसंग के चलते घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

18 वर्षीय बिट्टू को मार दी गई गोली
जानकारी के मुताबिक घटना मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपटटी थाना क्षेत्र के रंगही पूल के समीप की है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. स्थानीय पुलिस के अनुसार युवक की पहचान बिट्टू कुमार 18 वर्ष के रूप में हुई है. मृतक डीजे में काम करता था. बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. इस घटना के बाद से परिजनों में चीख पुकार मची हुई है.

रघई पूल के समीप की घटना
घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि बिट्टू कांटी से घर लौट रहा था. उसके साथ उसका दोस्त अनिल भी था. उसी समय बाइक सवार तीन अपराधियों ने रंगही पूल के समीप उसे घेर लिया. अपराधियों और मृतक बिट्टू के बीच कुछ वाद-विवाद होने के दौरान एक अपराधी ने उसे गोली मार दी, वहीं मृतक के साथी अनिल वहां से किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई और परिजनों को घटना की जानकारी दी.

प्रेमिका से मिलकर लौटते वक्त हुई घटना
घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने बताया कि देर रात को वह अक्सर काम के लिए निकलता था. कल भी काम के बाद वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था वहां से लौटने के वक्त उसको गोली मार दी गई है. परिजनों को आशंका है कि लड़की से मिलने की वजह से परिजन उसका विरोध करते थे. इसी के चलते घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें :  पुलिस ने किया अवैध शराब तस्करी का भंडाफोड़, शराब से लदे चार ट्रकों के साथ 7 गिरफ्तार

 

Trending news