Jharkhand Crime: मंगेतर के साथ घूमने आई युवती के साथ हुआ गैंगरेप, सभी आरोपी आपस में रिश्तेदार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1883346

Jharkhand Crime: मंगेतर के साथ घूमने आई युवती के साथ हुआ गैंगरेप, सभी आरोपी आपस में रिश्तेदार

Jharkhand Crime: पश्चिम सिंहभूम जिला मुख्यालय चाईबासा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ गैंगरेप की बड़ी वारदात सामने आई है. चाईबासा में मंगेतर के साथ घूमने आई एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी है.

Jharkhand Crime: मंगेतर के साथ घूमने आई युवती के साथ हुआ गैंगरेप, सभी आरोपी आपस में रिश्तेदार

पश्चिम सिंहभूम:Jharkhand Crime: पश्चिम सिंहभूम जिला मुख्यालय चाईबासा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ गैंगरेप की बड़ी वारदात सामने आई है. चाईबासा में मंगेतर के साथ घूमने आई एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी है. हालांकि इस घटना में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चाईबासा मुफस्सिल थाना अंतर्गत बारिजल में गुरुवार की शाम एक युवती को उसका मंगेतर अपने गांव घुमाने लेकर आया था. इस बात की खबर युवक के एक दोस्त को हो गयी. जिसके बाद युवक का दोस्त युवक और मंगेतर से मिला और उन्हें कहीं ठहरने की व्यवस्था कराने के बहाने उन्हें बारिजल ले गया. जहां युवक के दोस्त के चार अन्य साथी पहले से ही मौजूद थे.

युवक के दोस्त और अन्य चार युवकों ने मारपीट कर युवक को वहां से भगा दिया और इसके बाद युवती को बारिजल के झाड़ियों में ले जाकर युवती के साथ सभी ने सामूहिक दुष्कर्म किया. हालांकि इस दौरान पीड़ित युवती ने काफी शोर मचाया लेकिन किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी. बाद में इसकी जानकारी किसी तरह ग्रामीणों के सहयोग से चाईबासा मुफस्सिल थाना पुलिस को दी गयी. पुलिस सूचना पाते हैं हरकत में आई और पीड़ित युवती को घटना स्थल से बरामद कर इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

बाद में पुलिस ने पीड़िता के बयान पर छापेमारी कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में शामिल सभी 5 युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें विशाल पूर्ति, सिंगराय पूर्ति, हरिचरण पाड़या, सुलेमान पूर्ति और हरिचरण पूर्ति शामिल हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से युवती का पर्स, बैग, रुपये और मोबाइल फोन भी बरामद किया है. हैरान करने वाली बात ये है कि दुष्कर्म के इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपी आपस में सगे भाई और चाचा भतीजा हैं.

इनपुट- आनंद प्रियदर्शी

ये भी पढ़ें- KK Pathak: एक बार फिर स्कूल प्रिंसिपल पर लाल हुए केके पाठक, जमुई के स्कूल में जमकर मचा कोहराम

Trending news