क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी, मौके पर भारी संख्या में पुलिस तैनात
Advertisement

क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी, मौके पर भारी संख्या में पुलिस तैनात

Bihar News: मुंगेर में क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलीबारी कर दी. जिसके पूरे गांव में अफरा तफरी का माहौल बन गया.

क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी, मौके पर भारी संख्या में पुलिस तैनात

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले में खेलने के दौरान हुए मामूली से विवाद में गोलीबारी की घटना हो गई. दरअसल जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटरिया पंचायत के वार्ड संख्या 8 वाकरपुर में देर शाम  मो.जमाल के आम के बगीचे में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे. तभी गांव के 20 वर्षीय एक युवक खुर्शीद उर्फ़ मुन्ना ने खेल रहे एक बच्चे का चप्पल तोड़ दिया. जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया की गांव के कुछ युवकों ने मिलकर बगीचे में फायरिंग शुरू कर दी. वहीं  घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष  रूबी कांत कच्छप पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और घटना स्थल पर तीन खोखा किया बरामद.

बताया जाता है की आम के बगीचे में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे. जिसको लेकर मो खुर्शीद ने सभी बच्चों को कुछ दिन पहले क्रिकेट खेलने से मना किया था.लेकिन बच्चे नहीं माने सभी बच्चे बगीचे में आज भी क्रिकेट खेल रहे थे. जिसे देख  खुर्शीद ने क्रिकेट खेल रहे मो साहेब के आठ वर्षीय पुत्र आदिव का चप्पल तोड़ दिया. इसके बाद विवाद बढ़ गया. विवाद को बढ़ता देख खुर्शीद ,तनवीर रेहान आदि ने घर जाकर हथियार लाकर दर्जनों राउंड फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया.

तीनो इतना में नहीं रुके घर के बाहर बैठे वार्ड पार्षद मो फखरुद्दीन के घर पर गोली चलाने लगे. जिसके बाद सभी लोग गोली चलाते हुए गांव के बाहर निकल गए. थानाध्यक्ष रूबी कांत कच्छप ने बताया कि  आम के बगीचे  में गांव के बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे. वही दूसरे पक्ष के लोगों ने  बच्चों को क्रिकेट खेलने से मना किया था. जब बच्चे नहीं माने तो घर जाकर हथियार लाकर गोलीबारी करने लगे. उन्होंने कहा कि इस गोलीबारी की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Police:सीवान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी की 14 मोटरसाइकिल बरामद, 4 युवक गिरफ्तार

Trending news