बेगूसराय में बेखौफ बदमाश, लूट के दौरान बाइक सवार महिला को मारी गोली, मौत
Advertisement

बेगूसराय में बेखौफ बदमाश, लूट के दौरान बाइक सवार महिला को मारी गोली, मौत

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने लूट के दौरान बाइक सवार महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बखरी थाना क्षेत्र के जोकियाही पुल की है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दंपति गढ़पुरा प्रखंड स्थित हरी गिरी धाम मंदिर में पूजा अर्चना करने जा रहा था.

बेगूसराय में बेखौफ बदमाश, लूट के दौरान बाइक सवार महिला को मारी गोली, मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने लूट के दौरान बाइक सवार महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बखरी थाना क्षेत्र के जोकियाही पुल की है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार दंपति गढ़पुरा प्रखंड स्थित हरी गिरी धाम मंदिर में पूजा अर्चना करने जा रहा था. तभी से घटना हुई. 

बदमाश मोबाइल छीनकर फरार
दरअसल, जानकारी के मुताबिक जोकियाही पुल के पास बाइक पर सवार दो बदमाश ओवरटेक कर दंपति को रोक लिया और मोबाइल छीनने लगा. मोबाइल छीनने का जब पति ने विरोध किया तो गोली चला दी जो गोली महिला के सिर में लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद बदमाश मोबाइल छीनकर फरार हो गए. 

गोली लगने से मौके पर महिला की मौत
बताया जा रहा है कि बलिया थाना क्षेत्र के बाल्मीकि गांव निवासी प्रशांत पोद्दार अपनी पत्नी 32 वर्षीय मोना देवी और एक छोटे बेटे के साथ बुलेट पर सवार होकर हरी गिरी धाम मंदिर पूजा अर्चना करने खुशी-खुशी जा रहे थे. लेकिन जोकियाही पुल के पास जैसे ही पहुंचे तो बाइक सवार दो बदमाश ओवरटेक कर रोक लिया और लूटपाट शुरू कर दी. इस दौरान मोबाइल छीनने का जब प्रशांत ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर गोली चला दी जो गोली उसकी पत्नी मोना देवी को सिर में लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

स्थानीय लोगों ने की सड़क जाम 
घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने कुछ देर के लिए बखरी खगड़िया सड़क को जाम कर विरोध किया. लोगों का आरोप है कि इस इलाके में लगातार लूट की घटना होती रहती है, लेकिन जो स्थानीय पुलिस है वह इस पर रोक लगाने में पूरी तरह से विफल है. घटना की सूचना पर डीएसपी चंदन कुमार, बखरी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जाम खत्म करवा दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

जांच में जुटी पुलिस
बखरी डीएसपी चंदन कुमार ने बताया कि बाइक सवार दंपति से मोबाइल छीनने के दौरान मोनी देवी को गोली मारकर हत्या की गई है. शुरुआती जांच में मोबाइल छिनतई के दौरान घटना की बात कही जा रही है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.
इनपुट- राजीव कुमार 

यह भी पढ़ें- 1500 में बाइक, 10 हजार में कार चाहिए तो बिहार आइए, जानें क्यों इतनी सस्ती गाड़ियों की यहां लगी है सेल

Trending news