झारखंड के गोड्डा में बुजुर्ग दंपति की हत्या कर जला दी लाशें, अधजले कंकाल बरामद
Advertisement

झारखंड के गोड्डा में बुजुर्ग दंपति की हत्या कर जला दी लाशें, अधजले कंकाल बरामद

Jharkhand News: झारखंड के गोड्डा एक बुजुर्ग दंपति की हत्या करके उनकी लाशें चुपचाप जला दी. पुलिस दो लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है.

गोड्डा में बुजुर्ग दंपति की हत्या

गोड्डा: झारखंड के गोड्डा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक हफ्ते से लापता एक बुजुर्ग दंपति की हत्या उनके पड़ोस में रहने वाले दो भाइयों ने कर दी थी और दोनों भाइयों उनकी लाशें चुपचाप जला दी. पुलिस ने वारदात के एक हफ्ते बाद दोनों के अधजले कंकाल बरामद किए हैं. वहीं इस मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि जमानी विवाद में दोनों भाइयों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गोड्डा जिले के सुंदरपहाड़ी थाना क्षेत्र के कैरासोल गांव में रहने वाले अनंत मडैया और उनकी पत्नी सावित्री देवी एक हफ्ते से लापता थे. उनके घर में कोई और नहीं था. गांव के लोगों से जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों की तहकीकात शुरू की तो पता चला कि उनका पड़ोसी से जमीन का विवाद चल रहा था. पुलिस ने घर की तलाशी ली तो खून के निशान मिले.

इसके बाद पड़ोसी वीरेंद्र मड़ैया और मिथिलेश मड़ैया को थाने बुलाकर पूछताछ की गई तो उन्होंने दपंति की हत्या कर लाशें जला देने की बात कबूल की. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर दोनों के अधजले कंकाल बरामद किए हैं. मृतक अनंत मडैया का खून लगा एक गमछा भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार दोनों आरोपी सगे भाई हैं. आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 18 फरवरी की रात को ही अनंत मडैया और उनकी पत्नी सावित्रि देवी की हत्या कर शव को जला दिया था. पुलिस ने इस मामले में दोनों भाई को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा में आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट हुई पेश, 24-25 में 7.7 फीसदी विकास दर का अनुमान

Trending news