Dhanbad News: गैंगस्टर प्रिंस खान पर पुलिस का शिकंजा, रडार पर 40 खाताधारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1970734

Dhanbad News: गैंगस्टर प्रिंस खान पर पुलिस का शिकंजा, रडार पर 40 खाताधारी

Dhanbad News: धनबाद पुलिस गैंगस्टर प्रिंस खान के लिए रंगदारी की रकम मंगवाने वाले वैसे 40 खाताधारियों को नोटिस कर रही है.

 

बिहार की खबरें

Dhanbad News: धनबाद के फरार गैंगस्टर प्रिंस खान पर अब धनबाद पुलिस (Dhanbad Police) का शिकंजा कसता जा रहा है. पुलिस (Dhanbad Police) प्रिंस खान को रंगदारी की रकम भेजने वाले वैसे 40 खाताधारी की ढूंढ कर सूची बनाकर सभी को नोटिस भेज रही है. वहीं, सभी खाताधारी को पुलिस (Dhanbad Police) गोविंदपुर थाना में बुलाकर पूछताछ कर रही और प्रिंस खान को जानकारी देने वाले वैसे लोगों पर कार्रवाई करने जा रही है.

दो एसपी और दो-दो डीएसपी की टीम बनाया गया

इसको लेकर धनबाद एसएसपी (Dhanbad SSP) ने दो एसपी और दो-दो डीएसपी की टीम भी बनाया है. बता दें कि हाल ही में धनबाद पुलिस (Dhanbad Police) ने प्रिंस खान के मुख्य सहयोगी वीर सिंह को गोबिंदपुर थाना क्षेत्र से पकड़ा था जो दिल्ली का रहने वाला है. 

​ये भी पढ़ें:Chhapra: छपरा में पैक्स अध्यक्ष की हत्या से सनसनी, पड़ोसियों ने पीट-पीटकर मार डाला

पूछताछ में 40 खातों की जानकारी मिली

वीर सिंह के पकड़े जाने के बाद पुलिस (Dhanbad Police) के पूछताछ में 40 ऐसे खातों की जानकारी मिली थी, जिसे दूसरे देश दुबई शारजाह में गैंगस्टर प्रिंस खान को रंगदारी की रकम भेजा करता था. अब सभी को पुलिस (Dhanbad Police) नोटिस देकर पूछताछ करने की तैयारी में है.

ये भी पढ़ें: Bihar News:बंद पड़े सिनेमाघर में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, हिरासत में 4 महिलाएं

दुबई जाकर रंगदारी की रकम को निकालते 

वहीं, वीर सिंह अपने रिश्तेदार दोस्त सहयोगी का खाता दिल्ली का आसपास के बैंकों में खुलवाकर और उस खाते का इंटरनेशनल एटीएम भी बैंक से लिया था, जिससे दुबई जाकर रंगदारी की रकम को निकाल कर प्रिंस खान को पहुंचा जाता था.

रिपोर्ट: नितेश मिश्रा

Trending news