Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर में मौत का तांडव, बेगूसराय में बेलगाम बदमाश, नालंदा में नव विवाहिता की हत्या...पढ़ें क्राइम की इनसाइड स्टोरी
Advertisement

Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर में मौत का तांडव, बेगूसराय में बेलगाम बदमाश, नालंदा में नव विवाहिता की हत्या...पढ़ें क्राइम की इनसाइड स्टोरी

Bihar Crime News: नवादा में दीपावली के दिन रात में जुआ खेलने के दौरान विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दिया गया. मुजफ्फरपुर में देर रात एक मजदूर को पीट पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar Crime News: बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. आए दिन लूट, हत्या की खबरें सामने आती रहती हैं. बिहार ऐसी कुछ खबरें मुजफ्फरपुर, बेगूसराय और नालंदा से सामने आई हैं. यहां कहीं मौत का तांडव हुआ तो कहीं नवविवाहिता की हत्या कर दी गई. आइए इस ऑर्टिक में जानते हैं बिहार की कुछ अपराध जगत की खबरें.

मुजफ्फरपुर में मौत का तांडव

मुजफ्फरपुर में देर रात एक मजदूर को पीट पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी मची गई है. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. यह घटना गरहां थाना क्षेत्र के लोहसरी पंचायत की है. मृतक मजदूर की पहचान खन्ना पासवान के रुप में की गई है. पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर करवाई में जुट गई है.

बेगूसराय में पड़ोसियों की दबंगई 
बेगूसराय में एक बार फिर दबंग पड़ोसियों की दबंगई देखने को मिली है. दबंग पड़ोसियों ने रुपए के विवाद में पड़ोस में रहने वाले पूरे परिवार को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के मैदा बभनगामा की है. पीड़ित की पहचान मैदा बभनगामा निवासी पंकज चौधरी की पत्नी प्रियंका कुमारी और उसकी मां के रूप में की गई है. प्रीत पंकज चौधरी ने बताया कि परोस में ही रहने वाले धर्मेंद्र तांती से उसके भाई ने उधार में कुछ रुपए लिए थे और उसके एवज में प्रत्येक माह वह सूद का वहन भी करता था, लेकिन आज एकाएक धर्मेंद्र तांती पैसा मांगने लगे और जब उसके भाई ने अभी अपनी असमर्थ्यता बताई तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट को देखते हुए उसकी पत्नी प्रियंका देवी ने बीच बचाव करने की कोशिश की और इसी से आक्रोशित होकर धर्मेंद्र तांती और उसके अन्य साथियों ने पूरे परिवार की जमकर पिटाई कर दी.

बेगूसराय में 8 वर्षीय मासूम बच्ची की निर्मम हत्या 
बेगूसराय में एक बार फिर बेंखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. जहां अपराधियों ने एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची की गला दबाकर निर्मम हत्या कर शव को केले के बगीचा में फेंक दिया. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजौरा गांव की है. मृत मासूम बच्ची की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव के रहने वाले अरुण महतो की 8 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी के रूप में की गई है. 

परिजनों ने बताया कि मासूम बच्ची अपने ननिहाल राजोरा में थी और आज सवेरे किला के पत्ता काटने के लिए केला के बागान गई थी. काफी देर तक वह घर वापस नहीं लौटी. जब घर वालों ने खोजबीन किया तो कोई आता पता नहीं चल सका. फिर बाद में दोबारा खोजने के लिए मासूम बच्ची को गई तो मृत अवस्था में केले के बागान में मिला. उन्होंने बताया कि मासूम बच्ची को निर्मम तरीके से गला दबाकर हत्या कर शव को फेंक दिया गया है. उन्होंने बताया कि मासूम बच्ची के चेहरे पर खून का दाग है और गले में भी दमने का निशान है. उन्होंने यह भी बताया है कि मासूम बच्ची के साथ पहले गलत किया उसके बाद उसकी निर्मल तरीके से गला दबाकर हत्या कर. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. हालांकि मौके पर पुलिस पहुंचकर घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मासूम बच्ची का कपड़ा भी बरामद किया है.

नालंदा में घरेलू विवाद में नवविवाहिता की हत्या
चंडी थाना क्षेत्र इलाके के हसनी गौरी गांव में घरेलू विवाद में नव विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दिया. नव विवाहिता के परिजनों ने हत्या का आरोप ससुराल पक्ष के ऊपर लगाया है. दरअसल, पांच महीने पहले पटना जिले के मकसूदपुर गांव निवासी मोनी देवी की शादी हसनी गौरी गांव के रवि कुमार के साथ हुई थी. मृतका के 
भाई चंदन कुमार का आरोप है कि दीपावली से कुछ दिन पहले ससुराल पक्ष के लोगो के द्वारा विदाई कर ससुराल लाया गया रहा था. दीपावली की रात में ही नवविवाहिता मोनी कुमारी की गला दबाकर हत्या कर सभी फरार हो गए. चंडी थाना पुलिस ने प्रथम दृष्टया में फासी लगाकर आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है क्योंकि नव विवाहिता का पति दूसरे प्रदेश में रहकर मजदूरी का काम करता है.फिलहाल पुलिस दो पहलू पर जांच कर रही है.

नवादा में जुआ खेलने का विरोध, एक युवक की चाकू मार कर हत्या
नवादा में दीपावली के दिन रात में जुआ खेलने के दौरान विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दिया गया. पूरा मामला रविवार की देर रात का है. जहां नगर थाना क्षेत्र के गोंदापुर इलाका में चाकू मारकर एक युवक की हत्या की गई है. हत्या की जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. जहां मृतक युवक की पहचान गंगू चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र कुलदीप चौधरी के रूप में किया गया है. कुलदीप के शरीर पर चार जगह पर चाकू मारा गया है  चाकू लगते ही कुलदीप अपने घर के आगे ही गिर गए और फिर परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर के द्वारा मृत्यु घोषित कर दिया गया.

परिजनों ने बताया कि गोंदापुर मुहल्ले के ही अनिल चौधरी के घर के पास उसका बेटा जुआ खेलवा रहा था. उसी का उसने विरोध किया तो घर पर विकी चौधरी ने दर्जन से अधिक अपने सहयोगियों के साथ चढ़ाई कर दी और कई फायरिंग की.उसके बाद उसने कुलदीप चौधरी पर चाकू से शरीर पर चार जगहों पर चाकू मार दी.जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.घटना के बाद सभी अपराधी फरार हो गए.आनन फानन में परिजनों ने 112 डायल कर पुलिस को बुलाया.जहां उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया मगर डॉक्टर में उसे मृत घोषित कर दिया.फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: 'बैंड बाज गया दूल्हा फंस गया' फिल्म का यहां देखें ट्रेलर

बेगूसराय में बेखौफ बदमाश
बेगूसराय में एक बार फिर बेंखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के कटरमाला गांव की है. मृतक व्यक्ति की पहचान कटारमाला गांव के रहने वाले ब्रह्मदेव शाह के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि ब्रह्मदेव साह दीपावली के मौके पर अपना दुकान पर पूजा करने बाद अपना दुकान बंद कर घर जा रहा था. इस दौरान अपराधियों ने दुकान से कुछ ही दूरी पर ब्रह्मदेव शाह को घेर लिया और उसे गोली मारकर हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें: 'काहे फेर के सुतेलु करवटिया', भोजपुरी के न्यू ट्रेंडिंग स्टार का गाना मचा रहा धमाल

इस हत्या के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की हकीकत में जुटी हुई. .मृतक के पुत्र संतोष कुमार ने बताया कि कटरमाला चौक के पास ही बाइक रिपेयरिंग का दूकान है. और दुकान बंद करके घर जा रहे थे. दूकान से कुछ ही दूर में बदमाशों ने ब्रह्मदेव साह को घेर कर गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों ने यह भी बताया कि अपना गुतीया के साथ 14 कट्ठा जमीन का विवाद चल रहा है. ओर 14 कट्ठा जमीन के ही कारण ब्रह्मदेव शाह को गोली मार कर हत्या की गई है. इस संबंध में नगर थाना के सी रिशु कुमार ने बताया है कि डंडारी थाना क्षेत्र के कटारमाला गांव में एक व्यक्ति को गोली मार कर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. फिलहाल इस हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.आपको बताते चले कि दीपावली के दिन अपराधियों ने इस बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

Trending news