भोजपुर में संदिग्ध अवस्था में युवक की लाश बरामद, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1267076

भोजपुर में संदिग्ध अवस्था में युवक की लाश बरामद, जांच में जुटी पुलिस

भोजपुर में युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने से इलाके में खलबली मच गई है. घटना कल देर रात की मझौआ बांध से सामने आ रही है.

भोजपुर में संदिग्ध अवस्था में युवक की लाश बरामद, जांच में जुटी पुलिस

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलने का मामला सामने आ रहा है. लाश मिलने से इलाके में खलबली मच गई. यह मामला नगर थाना क्षेत्र के मझौआ बांध से सामने आ रहा है. जहां 26 वर्षीय युवक आकाश कुमार की संदेहास्पद स्थिति में लाश मिली है. घटना कल देर रात की बताई जा रही है.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
परिजनों को घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने नगर थाना को इसकी सूचना दे दी. सूचना मिलने के बाद नगर थाना पुलिस ने युवक की लाश को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आकाश कुमार 10 दिन पहले मुंगेर से लौटा था और वह मुंगेर में रहकर पॉलिटेक्निक की पढ़ाई करता था. कल देर रात आकाश अपने दोस्तों के साथ बाइक से घर से निकला था और कुछ देर बाद उसका मोबाइल बंद आने लगा. जब परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो आकाश का लाश मझौआ बांध के पास पाया गया. 

यह भी पढ़े- Bihar Weather: बिहार में मानसून ने पकड़ी रफ्तार, जानें अगले 24 घंटे में कैसा रहेगा मौसम का हाल

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 
घटना की जानकारी परिजनों ने नगर थाना को दी. इसके बाद नगर थाना छानबीन में जुट गई है. हालांकि परिजनों का कहना है कि दोस्तों के साथ जाने के बाद कहीं ना कहीं हत्या का प्रतीत हो रहा है, क्योंकि आकाश के शरीर पर काफी जख्म पाए गए हैं. हालांकि पुलिस छानबीन में जुट गई है. वहीं पुलिस ने इस घटना के बारे में अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

(रिपोर्ट- मनीष कुमार सिंह)

यह भी पढ़े- President Election Result 2022: आज मिलेगा देश को अगला राष्ट्रपति, नतीजे से पहले जश्न की तैयारी शुरू

Trending news