धनबाद में म्यूचुअल फंड के दफ्तर से मिला युवती का शव, मैनेजर पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2072998

धनबाद में म्यूचुअल फंड के दफ्तर से मिला युवती का शव, मैनेजर पर हत्या का आरोप

Jharkhand News: धनबाद में एक युवती का शव बरामद हुआ है. युवती घर से सहेली की शादी में जाने के लिए निकली थी.

धनबाद में म्यूचुअल फंड के दफ्तर से मिला युवती का शव, मैनेजर पर हत्या का आरोप

धनबाद:Jharkhand News: धनबाद में रविवार(21 जनवरी ) दोपहर से लापता एक युवती का शव शहर में एक म्यूचुअल फंड कंपनी के दफ्तर से बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि युवती पहले इसी कंपनी में काम करती थी. घटना के संबंध में मृतिका निशा कुमारी के पिता मनईटांड़ निवासी दीपक कुमार ने बताया कि रविवार की दोपहर करीब एक बजे वह अपनी बेटी को लेकर बैंक मोड़ चौराहा के पास पहुंचे. उनकी बेटी को अपनी एक सहेली की शादी में जाना था. वहां वह पिता की गाड़ी से यह कह कर उतर गई कि उसे शादी के लिए कुछ खरीददारी करनी है. शादी धनसार थाना क्षेत्र स्थित गांधी नगर में थी.

इसके बाद देर रात तक बेटी के घर नहीं पहुंचने पर निशा के परिजन परेशान होकर बेटी को ढूंढने लगे. उसका कहीं पता नहीं लगने पर वह पुलिस के पास पहुंचे. जिसके बाद आज सुबह निशा का शव श्रीराम प्लाजा के दूसरे तल्ले पर स्थित म्युचुअल फंड्स के कार्यालय में संदेहास्पद स्थिति में पड़ा मिला. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी निशा कुमार का विवाह 7 दिसंबर 2023 को हुआ था. इससे पूर्व वह इसी कार्यालय में काम करती थी. लेकिन विवाह के बाद उसने काम छोड़ दिया था. उन्होंने बताया कि अपनी सहेली की शादी में जाने के लिए निकली उनकी बेटी आखिर टाटा म्युचुअल फंड के कार्यालय कैसे पहुंची?

उन्होंने हत्या का शक जाहिर करते हुए पुलिस से जांच की मांग की. वहीं निशा का शव आज सुबह सबसे पहले कार्यालय की सफाई करने पहुंचे सफाई कर्मियों ने देखा. निशा का सिर कार्यालय में रखे कुर्सी पर था, जबकि उसकी बाकी का शरीर फर्श पर पड़ा था. उसके पीठ पर चाकू घोंपने का भी निशान मिला है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच करने में जुटी है.

इनपुट- नितेश मिश्रॉ

ये भी पढ़ें- Ram Mandir Inauguration: प्राण प्रतिष्ठा की ऐतिहासिक क्षण का गवाह बना देश, बगहा में कार्यक्रम का आयोजन

Trending news