Darbhanga News: पुलिसकर्मियों से मदद मांगना पत्नी को पड़ा महंगा, पुलिस ने महिला पर बरसाए कई थप्पड़, स्थानीय लोग आक्रोशित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1931100

Darbhanga News: पुलिसकर्मियों से मदद मांगना पत्नी को पड़ा महंगा, पुलिस ने महिला पर बरसाए कई थप्पड़, स्थानीय लोग आक्रोशित

Darbhanga High Voltage Drama: बिहार के दरभंगा में पति से प्रताड़ित होकर पत्नी को 112 पुलिस नंबर पर फोन कर मदद मांगनी पड़ी. 112 पुलिस ने आते ही महिला के साथ ही मारपीट कर दी. पुलिस ने पीड़ित महिला के गाल पर कई थपड़ बरसाए. 

Darbhanga News: पुलिसकर्मियों से मदद मांगना पत्नी को पड़ा महंगा, पुलिस ने महिला पर बरसाए कई थप्पड़, स्थानीय लोग आक्रोशित

दरभंगाः Darbhanga High Voltage Drama: बिहार के दरभंगा में पुलिस ने पीड़ित महिला को थप्पड़ मारा है. ये मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के गांधी नगर मोहल्ले का है. दरअसल, पति से प्रताड़ित होकर पत्नी को 112 पुलिस नंबर पर फोन कर मदद मांगनी पड़ी. 112 पुलिस ने आते ही महिला के साथ ही मारपीट कर दी. पुलिस ने पीड़ित महिला के गाल पर कई थपड़ बरसाए, जिससे मुंह सूज गया. 

पुलिस की इस हरकत से नाराज मोहल्ले के लोगों ने 112 पुलिस की दो गाड़ियों को घेर लिया और पुलिस के सामने ही पीड़ित महिला के पति की पिटाई शुरू कर दी. किसी तरह पुलिस महिला के पति को अपने साथ थाने ले कर गयी.  जिसके बाद जम कर घंटो तक हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा.

जिला के सदर थाना क्षेत्र के गांधीनगर कटरहिया पति पत्नी के विवाद को सुलझाने आई डायल 112 की दो टीमों को स्थानीय लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. महिला सरस्वती वर्मा ने डायल 112 पर फोन कर अपने पति द्वारा पिटाई की शिकायत की. इसकी सूचना मिलते ही पीड़ित महिला के घर एक साथ दो डायल 112 की गाड़ी के साथ पुलिस बल पहुंच गई. 

पीड़ित महिला का आरोप है कि महिला पुलिस कर्मी पति पत्नी के मामले को घर पर सुलझाने की कोशिश में जुट गए. विवाद सुलझाने के क्रम में महिला पुलिसकर्मी ने सरस्वती वर्मा को ही पीट दिया. महिला को पुलिसकर्मी द्वारा पीटने पर स्थानीय लोगों ने विरोध जताना शुरू किया, तब जाकर डायल 112 की पुलिस महिला के पति को साथ लेकर थाना चली गई.

पीड़ित महिला सरस्वती वर्मा ने बताया कि उसका पति मुकुल लाल दास उसके साथ अक्सर मारपीट किया करता है. मेरे दो बच्चे है. इसको लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है. मैं काफी दिनों से अपने मायके सहरसा में रहा करती हूं. आज एक बार फिर अपनी मां भाई और बच्चे के साथ ससुराल में समझौता के बाद रहने आई थी. बातचीत के बाद मेरी मां और भाई चले गए. उसके तुरन्त बाद मेरा पति फिर से मारपीट करने लगा. मैंने अपने बचाव के लिए डायल 112 पर फोन किया तो महिला पुलिसकर्मियों ने घर से मेरी पिटाई करना शुरू कर दी. 
इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- Bagaha Dengue Cases: बगहा में डेंगू विस्फोट, इलाज के दौरान एक की मौत, दूसरा अस्पताल में भर्ती

Trending news