Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े CSP संचालक से लूट, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2134511

Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े CSP संचालक से लूट, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक CSP में घुसकर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

CSP संचालक से लूट

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर पुलिस इन दिनों लगातार अपराधियों को उसी के भाषा में जवाब देने में लगी हुई है. वहीं दूसरी तरफ बेखौफ़ बदमाशों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में एक बार फिर बेखौफ़ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक CSP में घुसकर हथियार के बल पर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. घटना जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के सहिला रामपुर की बताई जा रही है. जहां एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में आए बदमाशों ने बैंक आफ इंडिया के सीएसपी में घुसकर लूटपाट की और फरार हो गए.

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. खुद एडिशनल एसपी सहरियार अख्तर मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी खंगालने में जुटे हुए हैं. घटना को लेकर पीड़ित सीएसपी संचालक ने बताया कि बाइक पर सवार तीन की संख्या में आए बदमाशों ने अपना चेहरा ढका हुआ था और अंदर जाकर थप्पड़ भी मारा और पिस्टल दिखाकर डेढ़ लाख रुपए और अन्य सामान लेकर फरार हो गए. वहीं इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें साफ-साफ दिख रहा है कि बदमाश बैंक से निकलकर बाइक पर सवार होकर भाग गए.

बता दें कि मुजफ्फरपुर में ये सीएसपी लूट की ये कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी है. बदमाशों के लिए सीएसपी एक आसान टारगेट हो गया है. मुजफ्फरपुर से आए दिन सीएसपी लूट की घटनाएं होते रहती हैं. अभी कुछ दिन पहले ही मुजफ्फरपुर में बैंक लूटने की कोशिश की गई थी. जिसे गार्ड की होशियारी से टाला जा सका. वहीं दूसरी तरफ पुलिस जिले क्राइम कंट्रोल करने की लगातार कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर में बीते 7 दिनों 3 एनकाउंटर भी किए जा चुके हैं.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- KK Pathak के बुलावे पर नहीं पहुंचे विश्वविद्यालयों के कुलपति, अगले आदेश तक वेतन पर लगी रोक

Trending news