Bihar News: बिहार में अपराधी बेलगाम! पटना में बिल्डर की गोली मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1954231

Bihar News: बिहार में अपराधी बेलगाम! पटना में बिल्डर की गोली मारकर हत्या

बिहार के लोग शुक्रवार को जहां धनतेरस पर्व को लेकर व्यस्त रहे, वहीं अपराधियों ने प्रदेश की राजधानी पटना में एक चर्चित बिल्डर की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए.

 (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के लोग शुक्रवार को जहां धनतेरस पर्व को लेकर व्यस्त रहे, वहीं अपराधियों ने प्रदेश की राजधानी पटना में एक चर्चित बिल्डर की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक, फुलवारी शरीफ थाना के मौर्य विहार निवासी आलोक शर्मा शुक्रवार को अपराह्न अपनी कार से खगौल के रास्ते बेली रोड जा रहे थे. इसी दैरान रूपसपुर नहर खगौल के पास बाइक पर सवार होकर बदमाश आए और शर्मा को चार गोलियां मारकर फरार हो गए.

 

बताया जाता है कि घायल अवस्था में बिल्डर को राजा बाजार के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अपराधियों की संख्या चार से पांच बताई जा रही है, जो दो बाइक पर सवार होकर आए थे.

घटनास्थल से चार खाली कारतूस बरामद किया गया है. अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. मृतक भाजपा के कार्यकर्ता भी बताए जा रहे हैं. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. बताया जाता है कि मृतक के एक साथी मंटू शर्मा की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

इस मामले को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया जा रहा है. इसको लेकर पुलिस का कहना है कि CCTC फुटेज से अपराधियों की पहचान की जा रही है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. वहीं, इस मामले के बाद आसपास के लोगों के लोगों में गुस्सा है और वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग क रहे हैं. 

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news