Lakhisarai News: जदयू नेता के भाई से बदमाशों ने मांगी रंगदारी, केस दर्ज
Advertisement

Lakhisarai News: जदयू नेता के भाई से बदमाशों ने मांगी रंगदारी, केस दर्ज

Lakhisarai News: संजीव कुमार का आरोप है कि उससे 1.50 रुपए (डेढ़ लाख रुपए) की रंगदारी की मांग करने लगे. स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह से जान बचाकर वहां से भाग निकले. इसके बाद इसकी सूचना बड़हिया थाना को दी गई.

जदयू नेता के भाई से मांगी रंगदारी

Lakhisarai News: लखीसराय में बेखौफ बदमाशों ने जेडीयू के प्रदेश सचिव कन्हैया कुमार के भाई से मांगी रंगदारी. इस घटना का थाने में मामला दर्ज किया गया है. बड़हिया नगर परिषद क्षेत्र में नाला निर्माण कार्य करा रहे जेडीयू नेता कन्हैया कुमार के भाई संजीव कुमार से बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए रंगदारी की मांग किया है, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. 

लाठी-डंडे और पिस्तौल की बट से मारपीट
संवेदक संजीव कुमार ने बताया कि 14 फरवरी की शाम नाला निर्माण करा रहे उनके मुंशी ने फोन कर बताया कि रामप्रवेश सिंह अपने कुछ साथियों के हथियार के बल पर काम को राक दिया है. इसी सूचना के बाद जब वे वहां पहुंचा तो पहले से घात लगाकर अपने कुछ साथियों के साथ बैठे रामप्रवेश सिंह ने संवेदक के साथ गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडे और पिस्तौल की बट से मारपीट किया.

​यह भी पढ़ें: मूर्ति के विसर्जन के दौरान दो समूहों में झड़प, रांची में धारा-144 लागू

डेढ़ लाख रुपए की रंगदारी की मांग
संजीव कुमार का आरोप है कि उससे 1.50 रुपए (डेढ़ लाख रुपए) की रंगदारी की मांग करने लगे. स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह से जान बचाकर वहां से भाग निकले. इसके बाद इसकी सूचना बड़हिया थाना को दी गई. 

यह भी पढ़ें: Jehanabad News: झारखंड से पटना जा रही बस से 7 किलो गांजा और शराब बरामद, 3 गिरफ्तार

दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी-पुलिस
पीड़ित संवेदक संजीव कुमार ने बड़हिया थाना में मामला दर्ज सुरक्षा की मांग किया है. वहीं, थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Jamshedpur News: केंदपोसी स्टेशन के पास पटरी पर मिले 4 शव, पुलिस जांच में जुटी

रिपोर्ट: राज किशोर मधुकर

Trending news