Bihar News : रंगदारी से मना करने पर दंपति से मारपीट, सोने की चेन व पैसे भी लूटे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1325216

Bihar News : रंगदारी से मना करने पर दंपति से मारपीट, सोने की चेन व पैसे भी लूटे

मामला रतनपुर थाना क्षेत्र के नंद ग्राम हेमरा वार्ड नंबर 20 का है. घायल व्यक्ति की पहचान नंद ग्राम के रहने वाले अजय कुमार झा एवं उनकी पत्नी रीता मिश्रा के रूप में हुई है. 

Bihar News : रंगदारी से मना करने पर दंपति से मारपीट, सोने की चेन व पैसे भी लूटे

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों का तांडव सिर चढ़कर बोल रहा है. जिसके चलते आए दिन घटनाएं सामने आती रहती है. अपराधियों के सामने पुलिस भी कहीं ना कहीं विफल होती नजर आ रही है. अपराधियों ने रंगदारी नहीं मिलने से नाराज होकर एक दंपति को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद इतने से भी मन नहीं भरा तो अपराधियों ने कुदाली से हमला कर उनको गंभीर रूप से घायल कर दिया. है. रतनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. 

10000 रंगदारी की थी मांग 
मामला रतनपुर थाना क्षेत्र के नंद ग्राम हेमरा वार्ड नंबर 20 का है. घायल व्यक्ति की पहचान नंद ग्राम के रहने वाले अजय कुमार झा एवं उनकी पत्नी रीता मिश्रा के रूप में हुई है. रीता मिश्रा ने बताया कि वो अपने जमीन पर दीवार बना रहे थे. इसी दौरान पड़ोस के रहने वाले दबंग अशोक सिंह ने जबरन 10 हजार रंगदारी की मांग की.

सोने की चेन तोड़ मौके से फरार
जब रंगदारी देने से इनकार किया गया तो उसने पूरी दीवार को क्षतिग्रस्त कर दिया. जब दीवार तोड़ने का विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया. पीडिता ने बताया कि मेरे पास 12000 रुपये मजदूरों को देने के लिए रखे हुए थे. वो रुपये भी लूट लिए और साथ ही साथ ही गले से सोने की चेन भी तोड़ ली और मौके से फरार हो गया. परिजनों ने इसकी सूचना रतनपुर थाना पुलिस को दी.

पुलिस पर उठ रहे सवाल
खास बात यह है कि लगातार पुलिस के द्वारा गस्त के दावे किए जाते हैं. लेकिन बदमाश सरेआम अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं. जो कहीं न कहीं पुलिस पर बड़ा सवाल खड़ा कर रही है.

यह भी पढ़ें : "बिहार में 80% जज, 90% पदाधिकारी और 95% पत्रकार पीते हैं शराब"

 

Trending news