Jamtara News: अवैध लॉटरी बेचते पकड़ाया कपड़ा व्यापारी, पहुंच गया जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2056333

Jamtara News: अवैध लॉटरी बेचते पकड़ाया कपड़ा व्यापारी, पहुंच गया जेल

Jamtara News: झारखंड में लॉटरी की खरीद बिक्री प्रतिबंधित है. सूचना मिलने के बाद शहर के संध्या गश्ती दल के साथ सशस्त्र बल को लेकर कार्रवाई की गई. जिस दौरान पुलिस को देखकर अभियुक्त ने भागने का प्रयास किया, लेकिन जवानों ने उसे पकड़ लिया.

जामताड़ा न्यूज

Jamtara News: जामताड़ा में गुरुवार देर शाम को अवैध लॉटरी विक्रेताओं के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली. प्रशिक्षु डीएसपी चंद्रशेखर के नेतृत्व में जामताड़ा हटिया परिसर स्थित एक खुदरा कपड़ा व्यापारी के यहां पुलिस ने दबिश की. इस छापेमारी में पुलिस को भारी मात्रा में अवैध लॉटरी और नगदी मिला. शुक्रवार को सदर थाना परिसर में एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर परीक्ष्यमान डीएसपी चंद्रशेखर ने इस मामले का खुलासा किया. 

जमशेद अंसारी को अवैध लॉटरी बेचते हुए गिरफ्तार

बताया कि पुलिस अधीक्षक अनिमेष नथानी को अवैध लॉटरी विक्रेताओं के खिलाफ गुप्त सूचना और शिकायत मिली थी. एसपी के निर्देश पर टीम गठित कर इस बाबत कार्रवाई की गई, जिसमें हटिया परिसर में कपड़ा व्यापारी जमशेद अंसारी को अवैध लॉटरी बेचते हुए गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि प्रथम पूछताछ में जमशेद ने कबूल किया है कि वह बंगाल के आसनसोल से लॉटरी लाकर यहां पर बेचता था. 

झारखंड में लॉटरी की खरीद बिक्री है प्रतिबंधित

डीएसपी ने बताया कि झारखंड में लॉटरी की खरीद बिक्री प्रतिबंधित है. सूचना मिलने के बाद शहर के संध्या गश्ती दल के साथ सशस्त्र बल को लेकर कार्रवाई की गई. जिस दौरान पुलिस को देखकर अभियुक्त ने भागने का प्रयास किया, लेकिन जवानों ने उसे पकड़ लिया. गिरफ्तार व्यक्ति के पास से एक थैला अवैध लॉटरी और 18370 रुपए नगद कैश बरामद किए गए. गिरफ्तार जमशेद अंसारी फतेहपुर ग्राम, थाना मधुपुर, जिला देवघर का रहने वाला बताया गया. 

ये भी पढ़ें: खेल मंत्री के रूप में जितेंद्र राय ने पदभार किया ग्रहण, अधिकारियों ने किया स्वागत

मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को भेजा गया जेल 

डीएसपी चंद्रशेखर ने बताया कि सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है और अवैध लॉटरी खरीदने बेचने वालों के खिलाफ अभियान जारी है. विभिन्न सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि पुलिस अभी अनुसंधान कर रही है. इस मामले में कुछ नया खुलासा होने के बाद अवगत कराया जाएगा.

Trending news