Chhapra: कार बनी आग का गोला, पति के सामने जिंदा जली पत्नी, अयोध्या से लौट रहा था परिवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2293840

Chhapra: कार बनी आग का गोला, पति के सामने जिंदा जली पत्नी, अयोध्या से लौट रहा था परिवार

Chhapra News: पीड़ित पति ने बताया कि वह 13 जून की सुबह अपने ससुराल गड़खा थाना के मोरा बसंत गांव से अपनी पत्नी के साथ कार में सवार होकर अयोध्या दर्शन करने गए हुए थे. वहां से लौटते समय ये दर्दनाक हादसा हो गया.

जलने के बाद कार की हालत

Chhapra Car Fire: बिहार के छपरा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां तरैया के पोखड़ेरा बगही मिस्री टोला प्राथमिक विद्यालय के पास एसएच 104 पर चलती कार में आग लगने से एक महिला जिंदा जल गई. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यह घटना शनिवार (15 जून) की सुबह-सुबह हुई. मृतका की पहचान अवतार नगर थाना के पकौलिया गोराई पुर के दीपक कुमार राय की 28 वर्षीय पत्नी सोनी कुमारी के रूप में है. इस घटना में मृतका के पति भी बचाने के दौरान आंशिक रूप से जलकर जख्मी हो गए. जिनका प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल तरैया में किया गया. 

पीड़ित पति ने बताया कि वह 13 जून की सुबह अपने ससुराल गड़खा थाना के मोरा बसंत गांव से अपनी पत्नी के साथ कार में सवार होकर अयोध्या दर्शन करने गए हुए थे. वहां से लौटते समय गोरखपुर रुक कर वहां गोरखधाम का दर्शन किए. फिर वहां से कार में सवार होकर अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल लौट रहे थे. तभी बगही में कार से धुंआ निकलने लगा. जैसे-तैसे कार से निकल कर उन्होंने अपनी पत्नी को भी निकालने की कोशिश की. तभी कार में भीषण आग लग गई और उनकी पत्नी सोनी उसमें जिंदा जल गईं.

ये भी पढ़ें- झारखंड में बड़ा ट्रेन हादसा, आग की अफवाह के बाद मची भगदड़ में 3 की मौत, कई घायल

इससे पहले मुजफ्फरपुर में चक्कर चौक पर एक लग्जरी कार में अचानक आग लग गई थी और कार धू-धूकर जलने लगी थी. कार में सवार 4 लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई थी. जानकारी के मुताबिक, होमगार्ड के प्रदेश अध्यक्ष अरुण कुमार ठाकुर सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज स्थित घर से बाजार जा रहे थे. उसी दौरान कार में अचानक धुआं उठा और देखते ही देखते कार धू-धूकर जलने लगी थी. इसके बाद अफरा-तफरी की स्थिति बन गई थी. यह घटना जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के चक्कर मैदान रोड पर हुई थी.

Trending news