Bihar Police: जमुई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2500 लीटर विदेशी शराब के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1823328

Bihar Police: जमुई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2500 लीटर विदेशी शराब के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

Bihar Police: जमुई में रविवार को सोनो थाना की पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है. जिसकी कीमत 10 से 15 लाख रुपए बताई जाती है. वहीं पुलिस ने गाड़ी पर सवार चालक और उपचालक को भी गिरफ्तार किया है.

Bihar Police: जमुई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2500 लीटर विदेशी शराब के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

जमुई: Bihar Police: जमुई में रविवार को सोनो थाना की पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है. जिसकी कीमत 10 से 15 लाख रुपए बताई जाती है. वहीं पुलिस ने गाड़ी पर सवार चालक और उपचालक को भी गिरफ्तार किया है. चालक की पहचान झारखंड के गिरिडीह जिले के भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के नाड़ा गांव निवासी नागो यादव के पुत्र रंजीत यादव और उप चालक जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र गम्हरिया गांव निवासी राजकुमार यादव के पुत्र विकास यादव के रूप में हुई है.

वहीं इस मामले को लेकर झाझा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेश कुमार ने सोनो थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि सोनो थाने की अवर निरीक्षक त्रिपुरारी कुमार के द्वारा रात्रि 10:15 बजे गस्ती के दौरान जमुई एसपी डॉ सुमन को गुप्त सूचना मिली कि जिले से चकाई की ओर से एक ब्लू रंग की पिक अप वाहन में भारी मात्रा में शराब लेकर जमुई की ओर जा रही है. जिसकी सूचना पर लक्ष्मीपुर थाना के एसआई मुकेश केहरी, झाझा अंचल के अंचल निरीक्षक प्रताप कुमार, सोनो थाना प्रभारी चितरंजन कुमार, एसआई त्रिपुरारी कुमार सहित पुलिस बल के द्वारा सोनो थाना क्षेत्र के बटीया बाजार में वाहन जांच के दौरान ब्लू रंग के पिकअप वाहन आती देखी गई.

वाहन पर सवार दो लोग पुलिस को देखकर भागने का कोशिश करने लगे. वहीं पुलिस जवान के द्वारा खदेड़कर कर चालक और उपचालक को गिरफ्तार कर लिया गया. पिकअप वाहन की तलाशी लेने के दौरान वाहन से भारी मात्रा में लगभग 25 सौ लीटर विदेशी शराब बरामद की गई. जिसकी कीमत 10/15 लाख रुपए बताई जाती है. वहीं इस मामले को लेकर डिलीवरी देने और लेने के मामले को पुलिस गहनता से जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जितने भी और लोग शामिल होंगे उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav: लालू यादव से मिले निरहुआ, पैर छूकर लिया आशीर्वाद,लोग बोले-पलटी मरबे का...

Trending news