Bihar News: प्रेम-प्रसंग में विवाहिता की हत्या, पुलिस ने जमीन खोद निकाली लाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1291310

Bihar News: प्रेम-प्रसंग में विवाहिता की हत्या, पुलिस ने जमीन खोद निकाली लाश

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम-प्रसंग के कारण ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या कर दी है. हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए महिला के शव को जमीन में दफना दिया गया था. इस घटना की जानकारी पूरे गांव में आग की तरह फैल गई.

Bihar News: प्रेम-प्रसंग में विवाहिता की हत्या, पुलिस ने जमीन खोद निकाली लाश

मुजफ्फरपुर:Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम-प्रसंग के कारण ससुराल वालों ने विवाहिता की हत्या कर दी है. हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए महिला के शव को जमीन में दफना दिया गया था. इस घटना की जानकारी पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. जिसके बाद पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर महिला के शव को जमीन खोदकर निकला और उसे पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. घटना के बाद महिला के ससुराल के वाले घर से फरार हैं. 

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र का है. जहां पिलखी पंचायत के ठिकहा गांव की रहने वाली विवाहिता सीता देवी गांव के ही एक युवक करती थी. कुछ दिन पहले दोनों गांव से फरार हो गई थी. कुछ दिन बाद आपसी सहमति और पंचायत के बाद वह अपने ससुराल में रहने लगी, लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों के साथ उसका संबंध ठीक नहीं रहता था. मृतक महिला के तीन बच्चे भी है, जिसमें एक बेटी की शादी भी हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें- BPSC Paper Leak Case: निलंबित डीएसपी रंजीत रजक के ठीकानों पर आर्थिक अपराध इकाई की छापेमारी

शव को गांव में दफनाया
परिजनों ने बताया कि मृतक सीता देवी के पति इंदल राम उसके साथ हमेशा मारपीट करता था. जिसके चलते वो घर छोड़कर रिश्तेदार के घर भी चली गई थी, लेकिन जब वह वापस अपने घर आई तब उसके पति ने अपने परिवार के लोगों के साथ उसकी हत्या कर दी और उसके शव को गांव के ही चौर में दफना दिया. परिजनों को जब इस बात की जानकारी मिली तब उन्होंने खोजबीन शुरू की और पुलिस को मामले की जानकारी दी. सकरा थाना की पुलिस ने पिलखी में जाकर उक्त जगह से महिला का शव निकलवाया, और उसे पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा. स्थानीय लोगों के अनुसार शव काफी बदबू दे रहा था,  बताया जा रहा है कि उसकी हत्या कई दिनों पहले की गई थी. डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news